बॉलीवुड

एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने उतारा संस्कारी बहू का चोला, कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, मचा हंगामा

Ankita Lokhande
x

Ankita Lokhande 

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज़ से फैंस के दिलो में राज करती है. बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने के बाद अंकिता और भी कूल हो गईं है. छोटे पर्दे में संस्कारी बहु का रोल निभानें वालो अंकिता ने अपने बोल्ड अंदाज़ से सारी हदे पार कर दी है. आपको बता दे की अंकिता लोखंडे का जन्म इंदौर में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। उनके पिता शशिकांत लोखंडे एक बैंकर रह चुके हैं, जबकि उनकी मां वंदना पांडिस लोखंडे पेशे से शिक्षक थीं। उनके परिवार में उनके भाई सूरज लोखंडे और उनकी छोटी बहन ज्योति लोखंडे भी हैं। अंकिता अपनी फैमिली के काफी करीब हैं.

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे अंकिता संस्कारी बहू वाला चोला उतारकर बोल्ड अंदाज में नाचते-गाते अपना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था.

वायरल वीडियो में अंकिता लोखंडे थाई कट तक ऑउटफिट पहने अपने लिविंग एरिया में कूदते हुए डांस करती दिखाई देती हैं। अंकिता लोखंडे के डांस वीडियो में उनके सेक्सी मूव्स और बोल्डनेस से भरे एक्सप्रेशन्स नवंबर की सर्दी में लोगों के पसीने छुड़ा रहे हैं।


बता दे की विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे आज यानी 14 दिसंबर 2022 को अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर कपल काफी समय से पोस्टपोन हुआ हनीमून वेकेशन भी एंजॉय कर रहा है। दोनों एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए यूरोप गए हुए हैं और वह वहां करीब 15 दिनों की लंबी छुट्टी को एंजॉय करने वाले हैं।

शादी के बाद अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) छत्तीसगढ़ की बहू बन गई हैं. दरअसल उनके पति विक्की जैन छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. वह बिलासपुर के जाने-माने कोयला कारोबारी के बेटे हैं. विक्की खुद भी बिजनेसमेन हैं और इसी सिलसिले में वह मुंबई आते-जाते रहते हैं. इसी बीच एक दोस्त के जरिए उनकी मुताकात अंकिता लोखंडे से हुई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर उन दोनों के बीच प्यार हुआ. करीब 3 साल बाद दोनों ने शादी कर ली.

Next Story