बॉलीवुड

एक्ट्रेस Anjali Arora ने की चोरी-छिपे शादी? लाल, हरी चूड़िया पहने फोटो हुई वायरल

Anjali Arora Secret Wedding
x

Anjali Arora Secret Wedding

कच्चा बादाम गाने और 'लॉकअप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कई महीनो से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

Anjali Arora Secret Wedding: कच्चा बादाम गाने और 'लॉकअप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कई महीनो से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. आपको बता दे की कुछ महीने पहले अंजलि अरोड़ा का एमएमएस लीक हुआ था. जिसके बाद पूरे देश में बवाल मच गया था. अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने वीडियो में दिख रही लड़की को लेकर कहा की वो नहीं है. उन्हें बदनाम किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक और तस्वीर ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया. दरअसल कयास लगाया जा रहा है की एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी कर ली है.

अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की एक तस्वीर वायरल करते हुए लिखा की "बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं. बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं." रेड कलर की साड़ी में तस्वीरें पोस्ट भी किया.

वायरल तस्वीरो में अंजलि अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. फोटो में उन्होंने लाल कलर की साड़ी के साथ ही भारी गहने भी पहने हुए हैं. हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है क वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? वही एक यूजर्स ने ये भी कहा की अंजलि अरोड़ा ने सीक्रेट शादी कर ली है. हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है.


अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल (Akash Sansanlal) को डेड कर रही हैं. आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. केवल इतना ही नहीं आकाश सोशल मीडिया पर खुद के नाम से बीजेपी का अकाउंट भी चलाते हैं. अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं.


Next Story