बॉलीवुड

सलमान खान के ऊपर जुर्म करती थी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय, प्यार के लिए रख दी थी ऐसी शर्त कि पागल हो गए थे एक्टर

सलमान खान के ऊपर जुर्म करती थी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय, प्यार के लिए रख दी थी ऐसी शर्त कि पागल हो गए थे एक्टर
x
सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान करीब आये थे.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. बता दें कि एक्टर का विवादों से नाता पिछले कई सालों से चला आ रहा है. सलमान खान के चर्चे सोशल मीडिया में अक्सर छाए रहते हैं वैसे ही उनके प्यार के चर्चे भी बॉलीवुड के गलियारों में आज भी सुनाई देते हैं. सलमान खान ने कैटरीना कैफ को भी डेट किया है. लेकिन उनका पागलपन सिर्फ और सिर्फ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिए था. सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्यार से लेकर ब्रेकअप की कहानी लगभग सभी को पता है.


बता दें कि दोनों ही सितारे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस हैं. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के बीज फिल्म ' हम दिल दे चुके सनम' के दौरान उगे थे. इस फिल्म के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और कई अवसर पर साथ मैं नजर आने लगे थे. सलमान खान के प्यार के साथ-साथ झगड़े की खबर भी मीडिया में फैलने लगी थी.


बॉलीवुड की इस हसीन जोड़ी पल भर में कैसे टूट गई यह किसी को समझ नहीं आ पाया। आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की कई वजहें सामने आई थी. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मुझसे प्यार नहीं सिर्फ जुल्म किया है. एक्ट्रेस ने कहा था कि सलमान खान मुझे किसी से भी बात नहीं करने देते थे. यहां तक कि वह शूटिंग के दौरान बीच में पहुंच जाया करते थे और जो भी मुझसे बात किया करता था उससे झगड़ा करते थे. एक्ट्रेस ने बताया था की एक बार मैंने सेट में किसी लड़के से बात कर ली थी तो उन्हें लगा मेरा और उसका चक्कर चल रहा है. सलमान खान आग बबूला हो गए हैं और मुझे एक थप्पड़ मार दिए थे.


एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के तरफ से लगाए जा रहे हैं ऐसे इल्जाम को सलमान खान ने नकारा। और कहा कि पहली बाद में औरतों पर हाथ नहीं उठाता हूं. उनकी मर्जी वह मुझे अब बदनाम भी कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ऐश्वर्या राय से जल्द से जल्द शादी करने चाहते थे और वहीं ऐश्वर्या राय की शादी के लिए तैयार नहीं थी. कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में अपना नाम कमाना चाहती थी वहीं सलमान खान जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे. इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद हुआ करता था.


एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के भाई सोहेल खान ने बताया कि भाई सलमान ऐश्वर्या राय के ऊपर जुल्म नहीं करते थे बल्कि वह उनके ऊपर जुल्म करती थी. वह हमारे परिवार में आया करती थी तो उन्हें उतना ही सम्मान मिलता था. सोहेल ने आगे कहा कि ऐश्वर्या राय सलमान खान को उनकी फैमिली के साथ अलग करना चाहती थी. वह चाहती थी कि सलमान खान अपने भाइयों के ऊपर पैसा ना लगाएं और अपने परिवार से अलग हो जाएं। ऐसे में भाई सलमान तनाव में रहा करते थे. यहां तक कि उनकी मानसिक हालत भी खराब हो गई थी. हमारे परिवार ने उन्हें संभाला था.


ऐश्वर्या के बारे में सोहेल खान ने कहा कि वह एक नंबर की झूठी हैं. भाई के ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम निराधार हैं. वह मुझे मेरे भाई से प्यार नहीं सिर्फ उन्हें इस्तेमाल कर रही थी. इंडस्ट्री में सलमान खान का बड़ा नाम था. जिसका फायदा उठाकर वह आगे बढ़ना चाहती थी. सोहेल ने कहा कि असल में ब्रेकअप की वजह यही है.

Next Story