बॉलीवुड

एक्टर जीतेन्द्र और हेमा मालिनी की होने वाली थी शादी, लेकिन धर्मेंद्र और Jitendra की गर्लफ्रेंड ने षड्यंत्र रच तोड़वा दी शादी

एक्टर जीतेन्द्र और हेमा मालिनी की होने वाली थी शादी, लेकिन धर्मेंद्र और Jitendra की गर्लफ्रेंड ने षड्यंत्र रच तोड़वा दी शादी
x
जीतेन्द्र और हेमा मालिनी एक समय एक दूसरे के बेहद करीब थे.

लीजेंड्री स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. इनके बीच प्यार होने से लेकर शादी होने तक, सबकुछ किसी फिल्म की तरह है. बहरहाल, आज हम आपको धर्मेद्र और हेमा की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा वाकया सुनाएंगे जो यदि ना घटा होता तो आज हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की जगह एक अन्य स्टार की वाइफ होतीं. जी हां, यह सच है.

ना सिर्फ धर्मेंद्र बल्कि उस दौर के अन्य बड़े स्टार्स जिनमें संजीव कुमार (Sanjeev Kumar), राज कुमार (Raj Kumar) और जितेंद्र (Jeetendra) भी हेमा मालिनी को पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. इनमें से एक स्टार के साथ तो हेमा की शादी फिक्स भी हो गई थी.

यह स्टार थे जितेंद्र जिन्हें हेमा के घर वाले भी पसंद करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा और जितेंद्र ने चेन्नई में शादी करना तय किया था. यहां एक और दिलचस्प बात ये है कि जितेंद्र की एक गर्लफ्रेंड भी थीं जिनका नाम शोभा कपूर (Shobha Kapoor) है. शोभा कपूर वर्तमान में जितेंद्र की पत्नी हैं. ख़बरों की मानें जो जैसे ही जितेंद्र और हेमा की शादी की खबर धर्मेंद्र को पता चली तो एक्टर आगबबूला हो उठे थे. इसके बाद धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा किया जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. असल में धमेंद्र, जितेंद्र की गर्लफ्रेंड्स शोभा को लेकर सीधे चेन्नई जा पहुंचे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेन्द्र, शोभा को लेकर सीधे उस होटल में पहुंचे जहां हेमा की जितेन्द्र से शादी होने वाली थी. कहते हैं इसके बाद शोभा ने वहां जमकर बवाल मचाया और इसका नतीजा ये हुआ कि जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी होते-होते रह गई थी.

Next Story