बॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की कोख में दोबारा जन्म लेंगे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, जानिए!

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की कोख में दोबारा जन्म लेंगे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, जानिए!
x
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दूसरा जन्म इस एक्ट्रेस के घर में होगा.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग 2 साल बीतने जा रहे है. इस बीच आज भी उनके फैंस उनकी यादो के सहारे उन्हें याद करते है. सुशांत की अचानक मौत ने सभी के दिल को ठेस पहुंचाया था. अब बात करते है बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सावंत की जो अक्सर अपने ऊल-जुलूल बयान के लिए मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. राखी सावंत के हर बयान को लोग नजरअंदाज करते है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बयान ने हड़कंप मचा दिया. राखी सावंत ने कहा की उनके सपने में सुशांत सिंह आये थे और उन्होंने उनसे बहुत ज्यादा बात की.


वीडियो किया वायरल

राखी सावंत ने वीडियो वायरल करते हुए कहा की सपने में सुशांत दिखाई दिए और उन्होंने मुझसे कहा की वो मेरी कोख से पुनर्जन्म लेंगे. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को देख थोड़ी देर में कमेंट की बहार लग गई.


राखी ने आगे कहा की मै रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा. मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा. मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ. तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद राखी सावंत के इस तरह के बयान के बाद उन्हें लोग भला-बुरा कहने लगे. एक यूजर्स ने कहा की अपनी राजनीती चमकाने के लिए इन्होने एक मरे इंसान का इस्तेमाल किया. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की शर्म करो ये कोई अच्छी बात नहीं है.

Next Story