बॉलीवुड

एक्टर शाहरुख खान की दूसरी बेटी की तस्वीर आई सामने, कई सालो से छिपी थी पाकिस्तान में, सुहाना खान के साथ फोटो हुई वायरल

एक्टर शाहरुख खान की दूसरी बेटी की तस्वीर आई सामने, कई सालो से छिपी थी पाकिस्तान में, सुहाना खान के साथ फोटो हुई वायरल
x
अभी हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी हमशक्ल से मिली थी.

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर है. एक्टर ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. अभी हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में कैमियो रोल करके सबका मन जीता था. जैसा की आप लोग जानते है एक्टर शाहरुख खान की एक ही बेटी है जिसका नाम सुहाना खान (Suhana Khan) है. सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है. सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. अपने पिता शाहरुख खान की तरह एक्ट्रेस सुहाना खान को भी चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भी है. अभी हाल ही में सुहाना खान अपने पडोसी मुल्क यानि पाकिस्तान की मशहूर सोशल मीडिया एक्ट्रेस के साथ नजर आई है. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनका नाम है बरीहा (Pakistani Influencer Bareeha) .

हाल ही में बरीहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर वायरल की है. जिसमे उन्होंने दावा किया है की उनकी शक्ल पूरी सुहाना खान से मिलती है. वही लोग तस्वीर देख सच में कन्फ्यूज़ हो गए और बरीहा को शाहरुख खान की दूसरी बेटी बताने लगे. खैर सुहाना खान और बरीहा काफी खूबसूरत नजर आ रहे है. दोनों की शक्ल पूरी एक जैसी दिख रही है. ड्रेस में दोनों कहर ढाते नजर आ रही है.



बरीहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखा की 'हाल ही में मैं अपनी हमशक्ल सुहाना खान से मिली हूं. आप लोग मेरी और उनकी तुलना कर सकते हैं. कुछ लोग मुझे उनके साथ तस्वीर शेयर करने के लिए कहते थे.' सोशल मीडिया पर सुहाना खान और बरीहा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, दोनों खूबसूरत. दूसरे ने लिखा, ग्लैमरस.

Next Story