बॉलीवुड

देश में सबसे अमीर होने वाले है एक्टर शाहरुख़ खान, चौतरफा कमाई कर तोड़ेगे सारे रिकॉर्ड

देश में सबसे अमीर होने वाले है एक्टर शाहरुख़ खान, चौतरफा कमाई कर तोड़ेगे सारे रिकॉर्ड
x
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने निकाला कमाई का तरीका. इनकी कमाई का तरीका जान आप रह जाएंगे हैरान.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: खूब कमाई करने और धनवान बनने का सपना आज हर कोई देख रहा है। इसके लिए नए-नए तरीके भी इजात कर रहा है। कुछ इसी तरह बेहद कमाई करने के लिए देश के जाने माने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी नया तरीका इजात कर रहे है। जिससे वे जमकर कमाई करके बेहद अमीर बन सकें।

शाहरुख ने की यह घोषणा

मंगलवार को अभिनेता शाहरुख खान एक बड़ी घोषणा किए है। उन्होने अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म 'SRK' लॉन्च करने की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल पर कर दी है। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा, 'कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में.' इस ट्वीट में शाहरुख का थम्जअप करते हुए एक फोटो लगा है। जिस पर उनके ओटीटी प्लेफॉर्म का नाम भी लिखा है। उन्होने फैंस को बताया है कि जल्द ही सब कुछ आप सभी के बीच होगा।


मिल रही है बधाई

शाहरुख खान के ओटीटी के लांच होने की जानकारी आते ही बधांई देने वालों को भी लाइन लग गई हैं। उनके जिगरी दोस्त कहें जाने वाले सलमान खान ने अपने ट्वीट में एक्टर को बधाई देते हुए लिखा कि आज की पार्टी मेरी तरफ से, आपको नए ओटीटी ऐप की मुबारकबाद।

फिल्मों में बेहतर परफारमेंस देने वाले तथा रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख का ये कदम अब उन्हें उनके उनके दोस्तों के लिए किसी बड़ी खबर से कंम नही तो वही इससे उनके दोस्त अब और उनके करीब हो सकेगे।.

4 वर्ष बाद फिल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान इन दिनों पठान फिल्म को लेकर भी चर्चा में है। फैंस को उनके इस फिल्म का इंतजार है। दरअसल शहरूख खान वर्ष 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। लगभग 4 वर्ष बाद वे फिल्म पठान में अब नजर आएगें। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले 'पठान' से शाहरुख का फर्स्ट लुक सामने आया था।

Next Story