बॉलीवुड

अपनी पत्नी गौरी, बेटी और बेटा से नजर चुरा होटल के बंद कमरे में एक्टर शाहरुख खान ये करने पहुंचे, वायरल हुई खबर

अपनी पत्नी गौरी, बेटी और बेटा से नजर चुरा होटल के बंद कमरे में एक्टर शाहरुख खान ये करने पहुंचे, वायरल हुई खबर
x
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कई समय से अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) की शूटिंग में बिजी है. बताते चले की अभी हाल ही में शाहरुख खान चेन्नई में रुके थे इस दौरान एक्टर ने अचानक फैंस से मुलाकात करने की बात कही.

चेन्नई फैन क्लब ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं एक्टर के साथ. इसमे दिखता है कि शाहरुख कुछ फैंस के साथ हैं. उनके साथ चेन्नई के करीब 20 फैंस हैं. फोटोज शेयर कर लिखा हमारा चेन्नई परिवार किंग शाहरुख खान के साथ. थैंक्यू किंग शाहरुख खान सर और उनकी टीम.

होटल के कमरे में गए

शाहरुख़ खान के एक फैन ने बताया कि मैं शाहरुख खान सर के मैनेजर पूजा ददलानी और करुणा से मिला. उन्होंने फिर सर से बात की और उन्होंने कहा कि वह हमसे शूट के बाद मिलेंगे. कुछ दिन बाद फिर मुझे कॉल आया कि सर हमसे 'जवान' की शूटिंग खत्म होने के बाद यानी 8 अक्टूबर को मिलेंगे. सुधीर को फिर उनके फैन क्लब से 20 लोग सेलेक्ट करने को कहा गया. सुधीर नामक फैन ने आगे बताया कि शाहरुख की टीम ने फिर हमारे लिए रूम बुक किए फाइव स्टार होटल में जहां वह खुद रह रहे थे. उन्होंने हमारे लिए 2 कमरे बुक किए थे और हमारी सारी जरूरतों का ध्यान रखा. हम मेन्यु से कुछ भी खाना ऑर्डर कर सकते थे.


फैन सुधीर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि शाहरुख सर ने फिर अपने स्टाफ से कहा कि वह हर एक से मिलेंगे. उन्होंने हम सभी को अपना पूरा समय दिया, हमारे साथ फोटोज क्लिक करवाईं और हमें गिफ्ट्स भी दिए. उन्होंने कोई जल्दबाजी नहीं की और आराम से मिले.

Next Story