बॉलीवुड

एक्टर सलमान खान ने इस एक्ट्रेस का कई बार रेप किया

एक्टर सलमान खान ने इस एक्ट्रेस का कई बार रेप किया
x
एक्टर सलमान खान के ऊपर कई बार रेप करने का आरोप लगा है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान खान को नेक दिल एक्टर माना जाता है. सलमान खान फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है. वैसे तो सलमान के ऊपर कई एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए. किसी ने सलमान खान के ऊपर हाँथ उठाने का आरोप लगाया था तो किसी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. लेकिन कुछ सालो पहले एक एक्ट्रेस ने ऐसा आरोप लगाया जो वाकई में चौका देने वाला है. जानकारी के मुताबिक एक एक्ट्रेस ने सलमान खान और उनके भाइयो पर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.

सलमान खान और उनके भाइयो पर आरोप लगाने वाले एक्ट्रेस का नाम है पूजा मिश्रा (Actress Pooja Misrra). बता दे की पूजा मिश्रा ने 'बिग बॉस 5' और 'दिल का रिश्ता' जैसी फिल्म में भी काम किया है. पूजा मिश्रा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया की फिल्म सुल्तान की शूटिंग के दौरान सलमान खान और उनके भाइयो ने उनका कई बार रेप किया.


पूजा मिश्रा (Actress Pooja Misrra) के इस आरोप के बाद बॉलीवुड में बवाल मच गया था. वही पूजा को सलमान खान के फैंस ने भयंकर खरी-खोटी सुनाई थी. यही नहीं पूजा ने एक्टर शत्रुहन सिन्हा और उनकी पत्नी पर काला जादू करने का आरोप लगाया था. जानकारो की माने तो पूजा ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही थी.

Next Story