बॉलीवुड

एक्टर सलमान खान है पहले से शादीशुदा? तस्वीर हुई वायरल

एक्टर सलमान खान है पहले से शादीशुदा? तस्वीर हुई वायरल
x
सलमान खान (Salman Khan) की हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसने तबाही मचा रखी है.

बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर एक्टर का जिक्र किया जाए तो उसमें दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) का नाम टॉप पर आता है।ये सवाल हर किसी के जेहन में उड़ता रहता है कि आखिर दबंग खान शादी कब करेंगे ? सलमान खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।दबंग खान शादी के जोड़े में दिखाई रहे हैं।अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान ने शादी कब रचाई तो चलिए इस वायरल फोटो की असलियत क्या है ? इसकी पूरी सच्चाई के बारे में बताते हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिलासपुर जिले के बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल की शादी देवरा भैयाथान सूरजपुर की रहने वाली रानी तय हुई थी।बसंतलाल एसईसीएल में कार्यरत है। लेकिन दुर्भाग्य से 25 जुलाई 2013 को इन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।इसके बाद बसंतलाल के घर वालों ने उनकी पत्नी को हमेशा के लिए घर से निकाल दिया और ये कहा कि वो उसे पत्नी नहीं मानते नहीं मानते।

जब ये मामला बैकुंठपुर के कुटुम्ब न्यायालय में जा पहुंचा। रानी के ससुराल वाले ये नही चाहते थे कि ये बात कानूनी रूप से साबित हो जाए क्योंकि ऐसा होने से बसंतलाल की नौकरी उनकी पत्नी को मिल जायेगी इसलिए उन्होंने अपनी तरफ से बसंत की पत्नी के रूप में ना दिखाने के लिए काफी पापड़ बेले। इसी दौरान उन्होंने अदालत में रानी की फर्जी शादी की तस्वीर भी पेश कर दी जिसे देखकर वकील और जज भी हैरानी में पड़ गए ।इस तस्वीर में दिखाया गया कि रानी की तस्वीर किसी और से नहीं बल्कि अभिनेता सलमान खान से हो चुकी है।


रानी की ससुराल वालों की अदालत में ये दलील दी गई कि उनके बेटे से रानी नाम की महिला से कभी था ही नहीं बल्कि उसका रिश्ता तो किसी और महिला के साथ है।हालांकि तस्वीर पर गौर फरमाने पर ये बात खुलकर आती है कि इसे फोटोशॉप के जरिए बनाया गया है।वहीं अदालत की ओर से ससुराल वालों के द्वारा पेश की गई तस्वीर को फर्जी करार कर दिया गया है और फैसला बहु रानी के पक्ष में कर दिया गया है।

Next Story