बॉलीवुड

Abhishek Bachchan ने चोरी-छिपे रचाई जाह्नवी कपूर से शादी? ऐश्वर्या रॉय के ऊपर लगे गंभीर आरोप, मुंबई के पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत

Abhishek Bachchan Janhvi Kapoor
x

Abhishek Bachchan Janhvi Kapoor

abhishek Bachchan Aishwarya Rai wedding: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Abhishek Bachchan Janhvi Kapoor Marriage: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की सफलता की ख़ुशी मना रही है. इस दौरान एक खबर जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. ऐश्वर्या रॉय पर एक एक्ट्रेस ने पति चोरी का आरोप लगा था और वह भी उनकी शादी के दिन.

बताते चले लो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी को काफी साल बीत चुके है. दोनों कप्लस की जिस दिन शादी हो रही थी. उस दिन जाह्नवी कपूर ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर के बाहर खूब बवाल किया था. वे अभिषेक बच्चन को अपना पति बता रही थीं.

दरअसल हम जिस जाह्नवी कपूर की बात कर रहे है वो एक मॉडल और एक्ट्रेस दोनों है. अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस दस के दम में नजर आ चुकी है.


ऐश से पहले एक्टर का नाम मॉडल जान्हवी कपूर (Abhishek Bachchan Janhvi Kapoor) संग जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश और अभिषेक की शादी से ठीक एक दिन पहले जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor cut wrist for janhvi kapoor) ने प्रतीक्षा के सामने अपने हाथ की नस काट ली थी।

अभिषेक बच्चन की शादी के दिन जाह्नवी कपूर नाम की एक्ट्रेस और मॉडल ने दावा किया था कि अभिषेक बच्चन उनके पति हैं और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर गंभीर आरोप लगाए थे.

कई लोगों ने दावा किया कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था, हालांकि जब अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस के आरोपों से इनकार किया, तो हालात और भी गंभीर हो गए थे.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के दिन तब खूब बवाल हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी कपूर ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में अभिषेक बच्चन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन सबूतों के अभाव में केस दर्ज नहीं हुआ था.

Next Story