बॉलीवुड

Abhishek Bachchan ने अपनी ही पत्नी Aishwarya Rai के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने निकाल दिया था बेडरूम से धक्के देकर, 2 दिन एक्टर सोए थे बाहर

Abhishek Bachchan ने अपनी ही पत्नी Aishwarya Rai के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने निकाल दिया था बेडरूम से धक्के देकर, 2 दिन एक्टर सोए थे बाहर
x
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी हमेशा सुर्खियों में रहते है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी हमेशा सुर्खियों में रहते है. आपको बता दे की एक्टर का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था. एक्टर ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बावजूद एक्टर अभिषेक बच्चन ने खुद ही अपनी पहचान बनाई है. आपने कई बार अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ खटपट की खबरें सुनी होगी। लेकिन एक बार एक्टर ने खुद बड़ा खुलासा किया है.

एक्टर ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया की ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो दिन तक बेडरूम से बाहर निकाल दिया था। इस दौरान वह हॉल में सोते थे। दरअसल, अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग में एक टीम के मालिक हैं। 2014 में जब अभिनेता की टीम विजेता बनी तो वह किसी कार्यक्रम में कर्नल जेपीआर से मिले। इस दौरान अभिनेता का ध्यान कर्नल की ट्राफियों पर पड़ा, जो अलमारी के सबसे निचले खाने में सजी हुई थीं।

अभिषेक बच्चन ने जब कर्नल से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे अपनी कामयाबी को सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहते। यह बात अभिषेक को बहुत पसंद आई और उन्होंने अपने रूम में सजे सभी अवॉर्ड्स को नीचे रख दिया। यह देखकर ऐश्वर्या काफी नाराज हो गईं और अभिषेक के समझाने के बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। ऐसे में ऐश्वर्या ने उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया और अभिषेक को दो दिन तक हॉल में सोना पड़ा था। हालांकि बाद में दोनों के बीच सब ठीक हो गया।


Next Story