बॉलीवुड

Aayush Sharma Upcoming Film: आयुष शर्मा की नई फिल्म का भौकाली टीजर आया, आपने देखा?

Aayush Sharma Upcoming Film: आयुष शर्मा की नई फिल्म का भौकाली टीजर आया, आपने देखा?
x
Aayush Sharma Next Film Name: सलमान खान के जीजा मतलब आयुष शर्मा की नई फिम का टाइटल नहीं मालूम लोग इसे Aayush Sharma 03 और AS 03 कह रहे हैं

Aayush Sharma New Film Teaser: सलमान खान (Salman Khan) के जीजा यानी आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की अपकमिंग फिल्म का भौकाली टीजर आया है. 5 अक्टूबर को आयुष की नई फिल्म का टीजर देखने के बाद जनता बावली हो गई. एक्टर हाथ में तलवार लिए हुए हैं और पीछे मां दुर्गा की छवि बन रही है. टीजर देखकर लगता है कि आयुष शर्मा की नेक्स्ट फिल्म किसी मॉर्डन पौराणिक एडवेंचर फिल्म है. लेकिन फिल्म अभी भी अनटाइटल्ड है मतलब नाम नहीं बताया गया. मगर फैंस इस फिल्म को Aayush Sharma 03 और AS 03 कह रहे हैं.

What Is AS 03 Teaser: आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म का टीजर देख लोग भयंकर खुश हो गए हैं. फिल्म का नाम अभी डिस्क्लोस नहीं किया गया है इसी लिए इस अनटाइटल्ड फिल्म को AS 03 मतलब आयुष शर्मा 03 कहा जाता है. 03 इसी लिए क्योंकी यह फिल्म Aayush Sharma की तीसरी फिल्म है.

आयुष शर्मा की नई फिल्म का टीजर


AS 03 Teaser: Aayush Sharma 03 के टीजर में एक्टर का जबरजस्त ट्रासफोर्मशन देखने को मिलता है. आयुष ने इस फिल्म के लिए शानदार बॉडी बनाई है. टीजर की शुरुरात घने काले बादलों की गड़गड़ाहट से होती है, आयुष के हाथ में तलवार होती है जिससे वो दुश्मनों के सिर काट रहे होते हैं. पीछे से तभी मां दुर्गा जैसी इमेज बनकर आती है और मुस्कुराते हुए आयुष किसी ताज को अपने सिर पर रखते हैं और निकल जाते हैं.

  • AS 03 Director: इस फिल्म का निर्देशन Fire And Ice मतलब Ravi Verma और Imran Sardhariya ने किया है
  • AS 03 Production House: आयुष शर्मा की AS 03 को क्लिफ्टन स्टूडियो, सिनेमा एंटरटेनमें एंड गॉड ब्लैस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है
  • AS 03 Cast: Aayush Sharma के अलावा दूसरे एक्टर का नाम रिवील नहीं किया गया
  • AS 03 Budget: N/A

AS 03 Film Name:

AS 03 को अबतक कोई नाम नहीं दिया गया है. लेकिन टीजर से साफ़ पता चलता है कि माइथोलोजी को मिक्सअप करके एक मॉर्डन एडवेंचर फिल्म बनाई गई है. जिसमे आयुष एक खजांची खोजी का रोल कर सकते हैं या किसी रहस्य्मयी खजाने के रक्षक हो सकते हैं.

AS 03 Story

आयुष ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कहा- कुछ लोगों के लिए राजा, कुछ के लिए राक्षस, कुछ लोगों के लिए अच्छा, कुछ के लिए बुरा। कौन हूं मैं? शिकार जल्द शुरू होगा! हैप्पी दशहरा।

AS 03 Movie Release Date: 2023 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा हो सकता है अप्रैल में राम नवमी के वक़्त Aayush Sharma 03 को रिलीज किया जाए




Next Story