बॉलीवुड

Aashram: बाबा निराला को खुश करने के लिए इन एक्ट्रेस ने दी गन्दी सीन, फिर भी खुश नहीं हुए बाबा, हुई थी भयंकर समस्या, किया खुलासा

Aashram: बाबा निराला को खुश करने के लिए इन एक्ट्रेस ने दी गन्दी सीन, फिर भी खुश नहीं हुए बाबा, हुई थी भयंकर समस्या, किया खुलासा
x
Aashram: बाबा निराला को खुश करने के लिए इन एक्ट्रेस ने दी गन्दी सीन, फिर भी खुश नहीं हुए बाबा, हुई थी भयंकर समस्या, किया खुलासा! These actresses gave dirty scenes to please Baba Nirala, yet Baba was not happy, there was a terrible problem, disclosed

Aashram: आश्रम वेब सीरीज में कई अभिनेत्रियों को बाबा निराला संग कठिन सीने देने पड़े है। असल में यह सीरिज पहले अपने सीजन में जमकर कमाई की और दर्शकों की पंसद बनी। यही वजह रही कि डायरेक्टर ने इसका तीसरा सीजन भी तैयार किया है। इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे है।

इंटीमेंट सीन्स भी चर्चा में

दरअसल इस फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता, अनुरीता झा और पम्मी पहलवान ने न सिर्फ फिल्म में काम को लेकर बाते शेयर की बल्कि इंटीमेंट सीन्स को लेकर भी उन्होने बाते रख चुकी है। बाबा निराला के साथ इंटीमेंट सीन्स को लेकर भी यह वेब सीरिज काफी चर्चा में रही है। इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्रियों ने बताया कि उन्हे ऐसे सीन्स करने के लिए आखिर क्या-क्या करने पड़े है।

ईशा गुप्ता

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कुछ समय पूर्व एक इंटरव्यू में कंहा था कि आश्रम वेब सीरिज में उन्हे इंटीमेंट सीन्स करने पड़े, हांलाकि उन्हे इससे कोई दिक्कत नही हुई।

अनुरीता झा

अभिनेत्री अनुरीता झा भी इस सीरिज का हिस्सा रही है। वे कविता का रोल की थी। वे बाबा निराला के साथ इंटीमेंट सीन दी है। उन्होने बताया था कि इस सीन के लिए उन्होने अपने पिता से परमीशन ली थी, हांलाकि उनके पिता ने इसके लिए बिदांस हा कर दिया था।

त्रिधा चौधरी

अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने वेब सीरिज में बाबा निराला के साथ कई बार इंटीमेंट सीन दिए है। उन्होने इस सीन्स को लेकर चर्चा के दौरान कंहा था कि इस तरह की सीन्स करने में काफी मुश्किल हुई थी। इस सीन्स को करने से पहले वे तकिया का सहारा लेकर कई बार प्रक्टिस भी की थी।

पम्मी पहलवान

बाबा निराला की शिकार हुई पम्मी पहलवान ने आगे की सीरिज में बाबा के कर्मो का पर्दा उठाने वाला रोल की है। उन्होने बाबा से बदला लेने के लिए फिल्म में रोल की है।

Next Story