बॉलीवुड

हिन्दू नौकर के साथ भागी थी Aamir की बेटी Ira Khan? अब उसी से करने जा रही शादी

हिन्दू नौकर के साथ भागी थी Aamir की बेटी Ira Khan? अब उसी से करने जा रही शादी
x
आमिर खान से ज्यादा उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अभी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की आमिर खान से ज्यादा उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आये दिन इरा अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. वही इरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती है. बता दे की आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर को 2 साल से डेट कर रही है. अभी कुछ महीने पहले इरा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उनके साथ उनका बॉयफ्रेंड नूपुर भी मौजूद था.

दरअसल, इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ कथित तौर पर सगाई कर ली थी. इस वीडियो को कुछ महीने पहले होने अकाउंट में वायरल भी किया था. वायरल वीडियो में नुपुर ने इरा को बेहद रोमांटिक स्टाइल में प्रपोज किया है, जिसकी झलक इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी स्पोर्ट्स इवेंट में मौजूद हैं। इसी बीच नुपुर आते हैं और इरा को फिल्मी अंदाज में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हैं। जब इरा हां कर देती हैं, तो वह उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और दोनों किस करते हैं.


वही कुछ साल पहले इरा और नुपुर के बारे में एक खबर और तस्वीर वायरल की गई थी. जिसमे दावा किया गया था की आमिर खान की बेटी इरा खान की एक हिन्दू युवक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. युवक ने अपने माथे पर तिलक लगा रखा है. ऐसा दावा किया जा रहा था की इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है. दरअसल जिसके बारे में पोस्ट में बात हो रही थी वो कोई और नहीं इरा का बॉयफ्रेंड नूपुर था.


एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अमीर खान जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने हिन्दु नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार ..

वायरल हो रही इस खबर को इरा खान ने फ़र्ज़ी बताया था. इरा खान के किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने की बात सरासर झूठ थी. बता दे की नुपुर एक जिम ट्रेनर है. जो आमिर की बेटी इरा को ट्रेनिंग देते थे. इस दौरान दोनों एक दूसरे के ख़राब आये थे. और फिर दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और दोनों जल्द शादी भी करने वाले है.

नूपुर के आमिर खान ने नौकर होने की खबर सरासर गलत थी.

Next Story