बॉलीवुड

Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan जिस नौकर के साथ घर छोड़कर भागी थी ? उसी से करने जा रही शादी, तैयारियां शुरू

Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan जिस नौकर के साथ घर छोड़कर भागी थी ? उसी से करने जा रही शादी, तैयारियां शुरू
x
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. इरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर वायरल की है जिसमे एक्ट्रेस के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर नजर आ रहे है. दरअसल, इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ कथित तौर पर सगाई कर ली है। नुपुर ने इरा को बेहद रोमांटिक स्टाइल में प्रपोज किया है, जिसकी झलक इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी स्पोर्ट्स इवेंट में मौजूद हैं। इसी बीच नुपुर आते हैं और इरा को फिल्मी अंदाज में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हैं। जब इरा हां कर देती हैं, तो वह उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और दोनों किस करते हैं.



वही पिछले साल एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी जिसमे दावा किया जा रहा था की इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.



एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि सोशल मीडिया पर इरा खान के साथ जिस युवक की फोटो वायरल है, वे फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे हैं. उनके साथ इरा के के भाग जाने की बात बिलकुल बेबुनियाद है.

हमने पाया कि वायरल तस्वीर में इरा के साथ नजर आ रहे शख्स का नाम नूपुर शिखरे है, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं. नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को वायरल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था. "क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है''

खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार सितारों और उनके किड्स को इस तरह की फ़र्ज़ी खबर फैला कर बदनाम किया गया था.


Next Story