बॉलीवुड

आमिर के भाई का आरोप, मुझे पागल किया, इंजेक्शन लगाया जिससे मैं घंटों सोता था

आमिर के भाई का आरोप, मुझे पागल किया, इंजेक्शन लगाया जिससे मैं घंटों सोता था
x
एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के भाई फैजल खान ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे.

Aamir Khan's brother Faisal Khan said in his interview: केआरके (KRK) को कौन नहीं जानता है. फिल्मे हो या बॉलीवुड का एक्टर ये पहले ही भविष्यवाणी करके बता देते है की आगे क्या होगा. बता दे की इन दिनों KRK बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के पीछे हाथ धोकर पड़े है. बता दे की आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज होने के पहले ही KRK ने फ्लॉप करार दिया था. जो वाकई में देश के लोगो के द्वारा बायकॉट कर दी गई और बुरी तरह से पिट गई. अभी हाल ही में एक बार फिर KRK ने ट्वीट कर आमिर खान से जुड़े निजी मामले का खुलासा कर दिया. प्रोड्यूसर KRK ने ट्वीट कर आमिर खान के भाई फैजल खान के बयान को दोहराया और कहा आमिर दुनिया के सबसे बेकार इंसान है. जो इंसान अपने परिवार का नहीं हुआ, वो देश का क्या होगा!

दरअसल KRK ने ट्वीटकर लोगो को बताया की आमिर खान के भाई फैजल भी आमिर खान से डरते थे. उनके ऊपर आमिर ने बहुत अत्याचार किया था. वायरल ट्वीट में KRK ने बताया की फैजल ने एक इंटरव्यू में कहा था की मुझे पागल करार करने की पूरी कोशिश आमिर खान ने की थी. यही है मुझे इंजेक्शल लगाए जिससे मैं घंटों सोता था.



KRK आगे कहते है की 'लाल सिंह चड्ढा' तो फ्लॉप हुई अभी और फिल्मे भी फ्लॉप ही होंगी. आमिर खान की खिल्ली उड़ाते हुए KRK ने कहा मैंने तो पहले ही कहा था की आमिर खान फ्लॉप हीरो है.'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद वो सदमे में है KRK ने कहा की कुछ समय बाद लोग आमिर खान को देखना भी पसंद नहीं करेंगे.

बता दे की हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होने के पहले दर्शक इसे बायकॉट करने लगे थे. ऐसे में आमिर खान की ये फिल्म दर्शक समेटने में नाकाम रही और बुरी तरह बॉक्स ऑफिस में पिट गई.

Next Story