बॉलीवुड

'दंगल' में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस का कहना 'यकीन नहीं हो रहा'

दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस का कहना यकीन नहीं हो रहा
x
सुहानी भटनागर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सुहानी भटनागर का लुक बदला-बदला नजर आ रहा है।

दंगल फिल्म (Dangal movie) में आमिर खान की छोटी बेटी का रोल अदा करने वाली बबीता यानी सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में बबीता यानी सुहानी भटनागर का लुक बदला-बदला सा नजर आ रहा है।

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के कलाकारों ने अपनी मेहनत और जबरदस्त अंदाज के बदौलत लोगों के दिलों पर जगह बना पाते हैं। बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसी कई फिल्में बनाई गई है। जिसमें नन्हे किरदारों ने फिल्मों में जान फूंक दी है। उन्हीं फिल्मों से में से एक हैं, आमिर खान की 'दंगल' इस फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और साक्षी तंवर थे। हालांकि इस फिल्म की कहानी पहलवान (Wrestler) गीता और बबीता के ऊपर बनाई गई थी। फिल्म में गीता और बबीता का रोल और उनके बोलने-चालने के अंदाज ने तो मानो फिल्म में जान ही डाल दी हो। इस फिल्म में गीता का रोल जायरा वसीम (Zaira Wasim) वही बबीता का रोल सुहानी भटनागर ने अदा किया था

सुहानी के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा (Suhani's look discussed on social media)



इस फिल्म की नन्ही कलाकार गीता और बबीता अब काफी बड़ी हो चुकी है। हाल में ही बबीता यानी की सुहानी भटनागर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर की। जो कि कुछ ही समय में वायरल होने लगी. इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि सुहानी भटनागर का लुक ही पूरी तरह से चेंज हो गया है। फैंस के लिए ये बता पाना मुश्किल है कि ये वही दंगल की छोटी किरदार बबीता की तस्वीर है। एक यूजर ने लिखा 'कितनी बदल गई हो वेरी ब्यूटीफुल' वही दूसरे यूजर का कहना था कि 'विश्वास नहीं होता ये वही बच्ची है '

दंगल फिल्म से ली बॉलीवुड में एंट्री (Suhani's look discussed on social media)



सुहानी भटनागर के बारे में चर्चा करें तो इन्होंने छोटी सी उम्र में एक्टिंग लाइन से जुड़ गई थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सबसे पहले विज्ञापनों से की थी। सुहानी की पढ़ाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) से हुई है। सुहानी भटनागर का एक भाई भी है। सुहानी को एक्टिंग के शौक के अलावा सिंगिंग और डांसिंग करना भी बेहद पसंद आता है। फिल्मों में इनकी इंट्री फिल्म दंगल से हुई है।

Next Story