बॉलीवुड

रोमांटिक मूड में दिखी Aamir Khan की बेटी, ब्वॉयफ्रेंड के साथ ऐसा काम करते हुए शेयर की तस्वीर

रोमांटिक मूड में दिखी Aamir Khan की बेटी, ब्वॉयफ्रेंड के साथ ऐसा काम करते  हुए शेयर की तस्वीर
x
Aamir Khan की बेटी Ira Khan अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर हुई हैं, जिनमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. आयरा की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वह ब्लू पिंक साड़ी और ब्लैक स्लीवलेस टॉप पहनी हुई दिख रही हैं. उन्होंने रेड बिंदी लगायी हुई है. नुपूर उन्हें बाहों में जकड़े हुए हैं और उन्हें गाल पर किस कर रहे हैं. नुपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ड्रेस्ड अप संडे, हाय आयरा खान. आयरा और नुपूर की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर कमेंट्स किए. आयरा की एक दोस्त ने कमेंट करते हुए लिखा, अति सुंदर. जिस पर नुपूर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, है ना.

कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, क्यूट कपल, मोस्ट ब्यूटीफुल कपल, लवली कपल, नंबर वन जोड़ी आदि. एक यूजर ने लिखा, बहुत ब्यूटीफुल और सिंपल शायद इसलिए आप लोग यूनिक हो. आपको बता दें कि आयरा संडे को साड़ी डे की तरह मना रही हैं. सबसे पहले उन्होंने अपनी मां रीना दत्ता की साड़ी पहनकर फोटो शेयर की थी. इसके बाद वह नुपूर की मम्मी की गिफ्ट की हुई साड़ी में नजर आई थीं. आयरा और नुपूर की पहली मुलाकात दो साल पहले हुई थी.



नुपूर आयरा के फिटनेस ट्रेनर हैं. लॉकडाउन में मुलाकात के बाद ये एक-दूसरे के करीब आ गए थे. उससे पहले आयरा ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन से गुजर रही थीं. आयरा काफी वक्त तक डिप्रेशन में रही हैं और ये बात स्वीकारने में उन्होंने कभी हिचकिचाहट नहीं दिखाई थी. आपको बता दें कि आयरा आमिर और रीना दत्ता की संतान हैं जिनका काफी पहले तलाक हो चुका है.

Next Story