बॉलीवुड

फार्महाउस में आमिर खान की बेटी इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस हालत में आई नजर, कई महीनो से नहीं गई घर, तस्वीर वायरल होते ही गुस्से में आए...

फार्महाउस में आमिर खान की बेटी इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस हालत में आई नजर, कई महीनो से नहीं गई घर, तस्वीर वायरल होते ही गुस्से में आए...
x
आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन इरा की फैंस फोल्लोविंग किसी बड़े सितारों से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर आइरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें वायरल करती रहती है. हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ अपनी डेट नाइट की कोजी तस्वीरें शेयर कीं, ये देखकर तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. बता दे की ये तस्वीरें फॉर्म हाउस की बताई जा रही है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा अपने पिता के फिटनेस कोच नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों को डेट करते हुए छह महीने का वक्त हो चुका है. दोनों की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी जब इरा ने अपनी फिटनेस पर काम करने की ठानी। तब से नुपूर इरा की जिंदगी में आए और दोनों की बॉन्डिंग मजबूत होती चली गई। दोनों ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए हैं जिनमें इन्हें साथ वर्कआउट करते देखा जा सकता है.



सूत्रों की मानें तो इरा और नुपूर हाल ही में आमिर खान के महाबलेश्वर फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे। दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं। यहां तक कि इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपूर की मुलाकात करवाई है जिसकी वजह से माना जा रहा है कि इरा इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं.



आइरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'डेट नाइट'। अपनी फोटो में आइरा ने पिंक कलर का बाथरोब पहना हुआ तो वहीं नूपुर ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आए। दोनों ने बड़े प्यार से एक दूसरे को हग करते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ रेड हार्ट इमोजी इनके दिल की दास्तां बयां कह रहा है।

Next Story