बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान के पहले बॉयफ्रेंड की तस्वीर वायरल, दूसरे बॉयफ्रैंड से कर ली सगाई

आमिर खान की बेटी इरा खान के पहले बॉयफ्रेंड की तस्वीर वायरल, दूसरे बॉयफ्रैंड से कर ली सगाई
x
आमिर खान की बेटी इरा को ब्रेकअप के बाद दोबारा हुआ प्यार, 6 महीने से एक्टर के फिटनेस कोच को कर रहीं डेट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया के माध्यम से देती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

दरअसल, इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ कथित तौर पर सगाई कर ली है। बता दें कि इरा खान और नुपुर शेखर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इरा अक्सर नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। नुपुर को इरा के साथ अक्सर फैमिली फंक्शन में भी स्पॉट किए जाते हैं। वहीं, आमिर खान के साथ भी इरा और नुपुर को कई बार देखा गया है। बता दें कि नुपुर एक फिटनेस कोच हैं।

सूत्रों की मानें तो इरा और नुपूर हाल ही में आमिर खान के महाबलेश्वर फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे। दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं। यहां तक कि इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपूर की मुलाकात करवाई है जिसकी वजह से माना जा रहा है कि इरा इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।


नुपुर से पहले इरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। इसके बाद इरा डिप्रेशन में होने की बात शेयर करने के चलते सुर्खियों में आ गई थीं।

Next Story