बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली धमकी- Ira मेरी है, उसे छूना मत, नहीं तो...

आमिर खान की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली धमकी- Ira मेरी है, उसे छूना मत, नहीं तो...
x
आमिर खान की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली धमकी- Ira मेरी है, उसे छूना मत, नहीं तो! Aamir Khan's daughter Ira Khan's boyfriend received threats - Ira is mine, don't touch her, otherwise

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) और उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. इरा खान ने छोटी सी उम्र में ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल कर दिया था. बता दे की इरा खान को चाहने वाले अच्छे खासे लोग है. और उनकी फैंस फॉलोविंग भी काफी शानदार है. नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

बता दे की नुपूर एक काउच पर बैठकर सोशल मीडिया स्क्रॉल करते रहते हैं तभी उनकी नजर इरा और उनके रोमांटिक वीडियो पर आए एक मैसेज पर पड़ती है. इस मैसेज में एक फैन लिखता है- इरा मेरा प्यार है, उसे छूना भी मत.



इस कमेंट को पढ़ने के बाद नुपूर जो करते हैं वो काफी मजेदार है. वो अपने काउच से उठते हैं और कुछ दूर पर काम में व्यस्त इरा को पहले देखते हैं और फिर एक उंगली से उन्हें छूते हैं. इसके बाद वो फिर से इरा के पास आते हैं और उनके गालों पर किस करके भाग जाते हैं.



नुपूर और इरा की जान-पहचान फिटनेस सेशन के दौरान हुई थी. नुपूर इरा के फिटनेस कोच हैं. दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी और जल्द ही ये एक-दूसरे को डेट करने लग गए. इरा ने पिछले दिनों ये भी खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं.

Next Story