बॉलीवुड

Aamir की बेटी Ira Khan ने खोला रोंगटे खड़े करने वाला राज! 14 साल की उम्र में बेडरूम में हर रात ये व्यक्ति करता था गंदी हरकत, जब पापा आमिर खान को पता चला...

Aamir की बेटी Ira Khan ने खोला रोंगटे खड़े करने वाला राज! 14 साल की उम्र में बेडरूम में हर रात ये व्यक्ति करता था गंदी हरकत, जब पापा आमिर खान को पता चला...
x
एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे को लेकर हमेशा चर्चे में बनी रहती है.

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे को लेकर हमेशा चर्चे में बनी रहती है. हाल ही में दोनों ने सगाई की थी. जिसमे इरा के पिता आमिर खान और रिश्तेदार शरीक हुए थे. आपको बता दे की सगाई के बाद अब आखिरकार दोनों ने एक-दूजे का हमसफर बनने का फैसला ले लिया है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इरा खान की जिंदगी जितनी सिंपल दिखती है उतनी है नहीं. इरा ने बचपन में कई तरह के दर्द झेले है. जिनका खुलासा खुद इरा खान ने एक वीडियो में किया था. आज हम इस लेख में आपको इरा के बचपन से जुडी कुछ चीज़े बताने जा रहे है.

आपको बता दे की इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आयरा अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह नुपुर शिखरे से पहले म्यूजीशियन मिशाल कृपलानी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और 2020 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप के बाद आयरा खान टूट गई थीं और अपने करियर पर ध्यान देने लगीं. लॉक डाउन के दौरान इरा अपने पिता आमिर खान के घर शिफ्ट हो गईं और यहीं पर उनकी मुलाकात नुपुर शिखरे से हुई. जहां से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे.


वायरल वीडियो में इरा ने बताया था की एक समय था जब वो डिप्रेशन से जूझ रही थी. इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है. हर रात बेडरूम में आकर मेरे साथ हरकते हो रही थी.

इरा ने कहा की उनके करीबी ने उनके साथ ऐसा किया. कोई परिवार का व्यक्ति ऐसा करे तो किस पर विश्वास करोगे आप. उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 साल लग गया था. जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वह उससे बाहर आ चुकी है.

Next Story