बॉलीवुड

हनीमून के बाद मुंबई लौटीं आमिर खान की बेटी आइरा खान की हो गई बुरी हालत, लोगो ने कहा- शादी के बाद कैसी हालत हो गई...

हनीमून के बाद मुंबई लौटीं आमिर खान की बेटी आइरा खान की हो गई बुरी हालत, लोगो ने कहा- शादी के बाद कैसी हालत हो गई...
x
आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आये थे. बताते चले की एक्टर की बेटी की आइर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया।

आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आये थे. बताते चले की एक्टर की बेटी की आइर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में अपनी पति नूपुर शिखर के साथ हनीमून मनाकर इंडोनेशिया से लौटी हैं। दोनों ने 3 जनवरी को उदयपुर में शादी की थी।

इंडोनेशिया से हनीमून बनाने के बाद अब आइरा खान को मुंबई लौट आई हैं। उन्हें हाल ही में पपाराजी ने स्पॉट किया। हालांकि, उन्हें देखकर यूजर्स अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं।


शादी के लगभग एक महीने बाद उन्हें उसी पुराने अंदाज में स्पॉट किया गया, जैसे वो अक्सर नजर आती थीं। फैंस का कहना है कि कैजुअल लुक में आइरा बहुत प्यारी दिख रही थीं, लेकिन 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना' वाली कहावत यहां फिट बैठती है।


आमिर खान की लाडली को देख लोग अजब-गजब कॉमेंट्स कर रहे हैं। कोई उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है तो किसी ने चप्पल को लेकर भी ताना मारा। एक यूजर ने लिखा, 'ये क्या बकवास ड्रेसिंग करती है।' किसी ने पूछा, 'ये वही कोल्हापुरी चप्पल है, जो उसने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग वाले दिन पहनी थी?' कई लोगों ने उनके मोटापे को लेकर भी तंज कसा है. यही नहीं कई ने ये कहा की शादी के बाद कैसी हालत हो गई है.

Next Story