बॉलीवुड

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही आमिर खान की बेटी आइरा खान, कैरियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही आमिर खान की बेटी आइरा खान, कैरियर को लेकर किया बड़ा खुलासा
x
बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है.

नई दिल्ली। बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया में अपने कैरियर को लेकर खुलासा करते हुए बड़ी बात कही है। दरअसल इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है।

प्रति वर्ष बॉलीबुड में फिल्मी सितारों के बच्चे पहुच रहे है, जबकि अमिर खान के बेटी को लेकर हमेशा चर्चा होती रही है कि उनकी बेटी आखिर फिल्म में ही अपना कैरियर बनाती है या फिर कुछ और प्रोफेशलन का चुनाव करती है।

आइरा ने कहीं यह बात

सोशल मीडिया पर अपने दोस्तो के साथ इस्टाग्राम में वे काफी चर्चा की। सवाल-जबाब के बीच जब दोस्तों ने उनसे पूछा कि अभिनय को लेकर उनका क्या इरादा है तो आइरा ने चल रही शानदार सवाल-जबाबो के बीच उन्होने कहां कि फिलहाल फिल्मों में काम करने की कोई योजना उनकी नहीं है।

दरअसल अमिर का परिवार और उनकी बेटी आइरा हेमशा से ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सीमित रहे है यानि कि उन्हे अपने निजी जीवन को सार्वजनिक करने में कोई रूचि नही रही है।

वजन कम करने में लगी आइरा

आइरा ने अपने दोस्त के साथ फोटो शेयर करके खुलासा किया कि वह पिछले चार-पांच वर्षों में 20 किलो वजन कम करने की कोशिश कर रही हैं, उन्होंने लिखा कि वजन कंम करने के लिए 15 दिनों का उन्होने उपवास किया। आइरा कहती है कि वजन बढ़ाने में उनकी खुद की गलती रही और 20 किलोवजन बढ़ गया, जिसे वे कंम करने में लगी हुई है।

जुनैद की रिलीज होगी फिल्म

वही आमिर खान के बेटे व आइरा के भाई जुनैद खान जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म 'महाराजा' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

Next Story