बॉलीवुड

27 साल छोटी एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से शादी रचाएंगे Aamir Khan? मुंबई के इस होटल में होगा निकाह

27 साल छोटी एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से शादी रचाएंगे Aamir Khan? मुंबई के इस होटल में होगा निकाह
x
Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Marriage: फातिमा सना ने आमिर खान ने एक साथ फिल्म दंगल में काम किया था.

Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Ki Shadi: फातिमा सना ने आमिर खान ने एक साथ फिल्म दंगल में काम किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी आमिर खान का साथ दिया था. जैसा की आप लोग जानते है ली आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. दरअसल एक्टर ने दो शादियां रचाई थी. पहली पत्नी रीना दत्ता थीं, जिनसे उनकी बेटी ईरा और बेटा जुनैद हैं. जबकि दूसरी शादी किरण राव से की थी, जिनसे उनका सरोगेसी के जरिए बेटा आजाद राव खान है. वहीं साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया है. इसके बाद से दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से शादी की खबरे सोशल मीडिया में वायरल ही रही थी. अब इस अनोखे रिश्ते को लेकर एक एक्टर ने मुहर लगा दी है.

केआरके ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''अब मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि अगर आमिर खान इस उम्र में शादी कर सकते हैं तो मैं दूसरी शादी क्यों नहीं कर सकता.'' एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने पहले तो उन्हें करेक्ट करना शुरु किया कि तीसरी शादी होगी तो वहीं आमिर खान और फातिमा के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. हालांकि अब यह ट्वीट हटा दिया गया है.




दरअसल, हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट दंगल में बेटी का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ नजर आए थे. वहीं दोनों को साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई थी और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे थे. वही मुंबई के एक बड़े होटल में दोनों सितारे निकाह रचाएंगे. अब देखते है एक्टर की बातो में कितनी सच्चाई है.

Next Story