बॉलीवुड

Karishma Kapoor ने पहन लिया था ऐसा कपडा की चिढ गए थे आमिर खान, जानिए

Karishma Kapoor ने पहन लिया था ऐसा कपडा की चिढ गए थे आमिर खान, जानिए
x
Karishma Kapoor और Aamir Khan ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) मिस्टर परफेक्ट के रूप में जाने जाते है. आमिर खान को चाहने वाले लाखो नहीं करोडो में है. आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने एक से एक हिट फिल्मे दी है. बता दे की आमिर ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ कई फिल्मो में काम किया था. आमिर और करिश्मा (Aamir Khan and Karishma Kapoor) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. एक बार ऐसे हुए थे जिसकी वजह से एक्टर आमिर खान करिश्मा कपूर के ऊपर चिढ गए थे.

दरअसल, फिल्म राजा हिंदुस्तानी के एक सीन में दिखाया गया है कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने दो दोस्तों के साथ एक दुकान के बाहर ड्रेस को देखकर पसंद करती हैं. करिश्मा (Karishma Kapoor Movies) के दोस्त कहते हैं कि उन्हें ये ड्रेस ले लेनी चाहिए, एक्ट्रेस भी दुकान में कपड़े खरीदने पहुंच जाती हैं. कपड़े खरीद कर करिश्मा कपूर उन्हें पहन सड़क पर निकल आती हैं. तभी आमिर खान (Aamir Khan Movie) की सीन में एंट्री होती है, वह कहते हैं कि उन्हें ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है ये तुरंत बदल लेनी चाहिए. करिश्मा कपूर इसपर आमिर खान से कहती हैं तुम बहुत सोचते हो...मेरा ड्रेस बहुत अच्छा है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने दोस्तों के साथ ड्रेस पहनकर बाजार में टहल ही रही होती हैं कि कुछ गुंडे आकर उनके साथ बदत्तमीजी करने लगते हैं. ये देखकर आमिर खान (Aamir Khan Action Movie) को गुस्सा आ जाता है और वह अकेले ही गुंडों से भिड़ जाते हैं. हाथापाई के बाद करिश्मा आमिर को बात करने के लिए बुलाती हैं. करिश्मा कपूर गुस्से में आमिर खान से कहती हैं इतनी-सी बात के लिए तमाशा बना दिया...

आमिर खान (Aamir Khan and Karishma Kapoor Movie) अपना रिएक्शन देते हुए कहते हैं, उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद कि वह इस तरह के कपड़े पहनें...करिश्मा ये बात सुनने के बाद आग बबूला हो जाती हैं... खैर ये तो एक फिल्मी सीन था जिसमें आमिर और करिश्मा की केमेस्ट्री को दिखाया जा रहा था. आमिर खान (Aamir Khan Raja Hindustani) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्म राजा हिंदुस्तानी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी. दोनों की लव स्टोरी के साथ एक्शन के तड़के को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Next Story