बॉलीवुड

Aamir Khan Third Wedding: ये एक्ट्रेस बनेगी आमिर खान की दुल्हनिया? इस दिन आमिर खान करेंगे ऑफिसियल घोषणा

Aamir Khan Third Wedding: ये एक्ट्रेस बनेगी आमिर खान की दुल्हनिया? इस दिन आमिर खान करेंगे ऑफिसियल घोषणा
x
Aamir Khan Third Wedding: ये एक्ट्रेस बनेगी आमिर खान की दुल्हनिया? इस दिन आमिर खान करेंगे ऑफिसियल घोषणा ! Will this actress become Aamir Khan ki Dulhania? Aamir Khan will make official announcement on this day

Aamir Khan Third Wedding: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहलाते है. कैसा भी रोल हो उसे आमिर बेहतरीन तरीके से निभाते है. बता दे की आमिर खान ने 2 शादी की थी और दोनों से उनका तलाक़ हो चुका है. वही माने तो आमिर जल्द ही अपने फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक आमिर खान की तीसरी शादी का ऐलान वो जल्द ही कर सकते है. बता दे की आने वाली फिल्म लाल सींग चड्ढा के बाद वो किसी भी दिन अपनी शादी को ऑफिसियल कर सकते है. खैर आमिर खान की शादी की अभी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. आमिर खान तलाक के बाद भी अपनी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ अच्छे रिश्ते शेयर करते हैं और अक्सर दोनों के मिलते रहते हैं. आमिर और रीता दत्त के दो बच्चे हैं बेटा जुनैद और बेटी इरा. वहीं आमिर खान और किरण राव का एक बेटा आजाद है. सभी बच्चों के बीच भी काफी अच्छे और मधुर रिश्ते हैं.


बताया जा रहा है की अगर आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' के पहले शादी का ऐलान कर देते है तो उन्हें भारी नुकसान उठाना पद सकता है. ऐसे में आमिर खान फ़िलहाल चुप्पी साधे हुए है. तीसरी शादी की चर्चा काफी जोरों पर है.


Next Story