बॉलीवुड

Aamir Khan ने बॉलीवुड को कहा अलविदा? अब करेंगे तेलुगु और साउथ फिल्मो में काम....

aamir_khan
x

aamir_khan

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) लगातार 36 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) लगातार 36 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे है. हाल ही में एक्टर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आये थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में पूरी तरह से फ्लॉप रही है. भारी बजट में बनने वाली इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान पूरी तरह से टूट गए है. और उन्होंने फिल्मो से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिटी लाल सिंह चड्ढा को लेकर अभी तक एक्टर अभी चिंता में है. और अपनी अपकमिंग फिल्म चैंपियंस को भी उन्होंने करने से इंकार कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक आमिर खान बॉलीवुड में मिल रही असफलता के चलते अब तेलुगु और साउथ इंड्रस्ट्री में हाँथ आजमाना चाह रहे है. लोगों का मानना है कि आमिर ने ऐसा फैसला कर लिया है. की वो अब इन्ही प्रोजेक्ट में काम करेंगे.

जूनियर NTR संग कर सकते है काम

मिली जानकारी के मुताबिक आमिर खान प्रशांत नील की फिल्म एनटीआर 31 में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ नजर आ सकते है. प्रशांत नील की इस मूवी में आमिर खान एक विलेन का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में उनकी ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। खबरों की मानें तो यह फिल्म पैन-इंडिया स्तर पर रिलीज होगी। यही नहीं अल्लू अर्जुन के साथ भी आमिर खान एक बड़े प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे है. खबरों के मुताबिक आमिर खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट है.

Next Story