बॉलीवुड

आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, दंगल फिल्म में बनी थी छोटी बबीता फोगाट

आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, दंगल फिल्म में बनी थी छोटी बबीता फोगाट
x
Suhani Bhatnagar Passes Away: आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी छोटी बेटी बबीता फोगाट का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है।

Suhani Bhatnagar Passes Away: आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी छोटी बेटी बबीता फोगाट का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। 19 वर्षीय सुहानी काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थी। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर 15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

सुहानी भटनागर ने आमिर खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट का किरदार प्ले किया था। निधन के समय उनकी उम्र महज 19 साल की थी। इतनी कम उम्र में अपनी बेटी को खोने से उनके मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

फैंस सुहानी को दंगल गर्ल के तौर पर जानते थे। उन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा ही था कि इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री और फैंस को चौंका दिया।

एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के निधन की वजह उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जा रहा है। कुछ दिनों पहले उनका एक्सिडेंट भी हुआ था, जिसकी वजह से उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान उन्होने जो दवाएं ली, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। इसकी वजह से वे काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाजरत रही हैं।

बता दें कि सुहानी भटनागर बॉलीवुड की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट थीं। उन्हे 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट का किरदार प्ले करने के लिए जाना जाता है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। इसके बाद उन्होने कई टेलीविज़न ऐड्स में काम किया था। दंगल के बाद उन्हे कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला लेकिन उन्होने एक्टिंग से ब्रेक ले रखा था। सुहानी अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी। उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वे फिल्म इंडस्ट्री में वापस लौटेंगी।

Next Story