बॉलीवुड

Aamir Khan ने रचाई बेटी की उम्र की Fatima Sana Shaikh से तीसरी शादी? Depression में बेटी Ira Khan, कहा- आप मेरे पिता नहीं हो.. कभी अपनी शक्ल..

aamir_ira_khan
x

aamir_ira_khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है. आपको बता दे की आमिर खान अभी हाल ही में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में असफल रही है. लेकिन आमिर खान की एक्टिंग ने लोगो को सराहा था. आपको बता दे की पिछले साल एक्टर आमिर खान अपनी पत्नी किरण के साथ तलाक की खबरों को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए थे.

बता दे की पिछले साल पत्नी किरण के तलाक़ लेते ही सोशल मीडिया पर तेजी से एक खबर वायरल होने लगी थी. जिसमे कहा जा रहा था की एक्टर आमिर ने उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. चोरी छिपे हुई इस शादी के बारे में जब आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने सुना तो वो वाकई में काफी हैरान रह गई थी. आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी को लेकर इरा का बयान सोशल मीडिया में हंगामा मचा दियाथा।



आमिर और किरण ने आपसी सहमति से वीडियो शेयर कर बताया था की वो अलग हो रहे है. इसमें किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है. वही आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा (Fatima Sana Sheikh) को बताया गया था.

आमिर खान दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) संग शादी की खबर पर इरा खान के एक बयान जारी किया था जिसमे उन्होंने चौका देने वाली बाते कही थी.



रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वो डिप्रेशन में चली गई हैं।


Next Story