बॉलीवुड

दंगल गर्ल Fatima Sana Shaikh ने रचाई 57 साल के Aamir Khan से शादी? एक्टर की बेटी Ira Khan ने पिता से कहा- आप मेरे अब्बा नहीं हो..जिंदगी में कभी अपना मुँह..

aamir_fatima_ira
x

aamir_fatima_ira

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को लेकर चर्चे में है.

Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की पिछले साल एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण रॉव से तलाक लिया था. इसके बाद से एक्टर की तीसरी शादी की चर्चा होने लगी थी.

बता दे की किरण से तलाक के बाद आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा होने लगी थी. वही तलाक़ की वजह भी आमिर खान (Aamir Khan) की को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को माना जा रहा था. बाद में इस खबर को समय के साथ साथ इन खबरों को केवल अफवाह का करार दिया गया.

जब फातिमा और आमिर खान की शादी होने की खबरे सोशल मीडिया में वायरल होने लगी तो आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान आया था. जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चाएं तेज़ हो गई थी. हालांकि, इस तरह की खबरों पर न तो आमिर खान और न ही फातिमा सना शेख की ओर से कोई बयान आया था.


इरा खान (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है था कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई. उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. ऐसे में वो डिप्रेशन में चली गई थी. खैर ये सब फिर एक महज अफवाह निकला था.

आपको बता दें कि आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना के साथ नजर आये थे. ये फिल्म बुरी तरह पिट गई थी. आपको बता दे की किरण और आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है। किरण से पहले आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी। इस कपल की शादी महज 16 साल चली और साल 2002 में तलाक हो गया था। रीना और आमिर खान के दो बच्चे हैं बेटी आइरा खान और बेटा जुनैद खान। जुनैद खान जल्द फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।

Next Story