बॉलीवुड

Aamir Khan ने की थी Madhuri Dixit के साथ खौफनाक गंदी हरकत, गुस्से में हॉकी लेकर मारने दौड़ी थी एक्ट्रेस

Aamir Khan Madhuri Dixit
x

Aamir Khan Madhuri Dixit 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Bollywood Actress Madhuri Dixit) की गिनती उन सितारों में की जाती है, जिनके फैंस भारत के साथ ही विदेशों तक में हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Bollywood Actress Madhuri Dixit) की गिनती उन सितारों में की जाती है, जिनके फैंस भारत के साथ ही विदेशों तक में हैं. माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके डांस मूव्स (Madhuri Dixit Dance) भी उन्हें दूसरी एक्ट्रेसेस से अलग बनाते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जो आज भी पसंद की जाती हैं. उन्हें फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए चार बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार (Film fare Award) से नावाजा गया है. आज हम आपको आमिर खान (Aamir Khan) और माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे है जो वाकई में चौका देने वाला है.

बताते चले की हम जिस किस्सा की बात कर रहे है वो 1990 का है. दरअसल ये किस्सा फिल्म दिल (dil) की शूटिंग के दौरान का है. सेट पर आमिर ने माधुरी के साथ गंदी हरकत कर दी थी.

बता दे की आमिर खान (Aamir Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था. फिल्म दिल और दीवाना मुझ सा नहीं में दोनों ने साथ काम किया था.


फिल्म दिल की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के साथ एक ऐसा प्रैंक किया था जिसे माधुरी आगबबूला हो गई थी. फिल्म के गाने खंबे जैसी खड़ी है.. की शूटिंग चल रही थी जब आमिर के दिमाग में एक खुराफाती आइडिया आया था. आमिर ने माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ देखने में माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी बड़ी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ बढ़ा दिया कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में बताएं। इस पर आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर गौर से देखा और फिर उस पर थूक दिया. इस पर माधुरी ने कहा था- मैंने फिल्म दिल के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान को दौड़ा दिया था क्योंकि उन्होंने मेरे साथ एक प्रैंक किया था.

Next Story