बॉलीवुड

नए साल 2022 से पहले ही Aamir Khan ने कर ली तीसरी शादी? जानिए!

नए साल 2022 से पहले ही Aamir Khan ने कर ली तीसरी शादी? जानिए!
x

aamir_khan_fatima_shekh

आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) फिल्मो की दुनिया से ज्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में तेजी से चर्चा फैली हुई है की आमिर खान ने गुपचुप तरीके से तीसरी शादी कर ली है. जिसकी भनक किसी को भी नहीं लगी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर को देख आप खुद कहेंगे की हां आमिर ने सच में शादी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले ही आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी यानि किरण राव से तलाक लिया था. खैर तलाक़ लेने के बाद भी दोनों का मिलने-जुलने का सिलसिला जारी रहा. आमिर खान के तलाक़ के बाद ही उनका नाम दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ जोड़े जाने लगा. खैर मीडिया में बढ़ती हुई इस खबर को देखा आमिर खान ने खुद मोर्चा सँभालते हुए इस खबर पर विराम लगा दिया.



वायरल तस्वीर में फातिमा और आमिर खान साथ नजर आ रहे है. फातिमा के मांग में सिंदूर लगा नजर आ रहा है. बता दे की वायरल तस्वीर में दोनों के शादी की बात की जा रही है. जो बिलकुल ही फेक है. ये किसी शरारती तत्व द्वारा आमिर खान को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

हलाकि सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. जल्द ही उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने जा रही है. जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. आमिर के साथ उनकी कोस्टार करीना कपूर खान भी इस फिल्म में नजर आने वाई है.


Next Story