बॉलीवुड

Aamir की बेटी Ira Khan का खुलासा! 14 साल की उम्र में परिवार का एक व्यक्ति मेरे बेडरूम में आकर मेरे कपडे में सीने के नीचे ..गंदी हरकत करता था...फिर

ira_khan
x

ira_khan

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने खुलासा किया है कि जब वह एक किशोरी थी तब उनका एक व्यक्ति ने यौन शोषण (Sexual exploitation) किया था.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने खुलासा किया है कि जब वह एक किशोरी थी तब उनका एक व्यक्ति ने यौन शोषण (Sexual exploitation) किया था. इससे पहले उन्होंने बताया था कि उनका 4 वर्ष से अधिक समय तक डिप्रेशन (Depression) का इलाज चला है.

इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इरा खान अक्सर अपने डिप्रेशन के बारे में भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि इरा खान लंबे समय से गहरे अवसाद में थीं, जिसके लिए उन्होंने कई डॉक्टर्स से अपना इलाज करवाया है.


इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई 10 मिनट की एक वीडियो में कहा, 'जब मैं 14 वर्ष की थी तब मेरा यौन उत्पीड़न किया गया. वह इस अर्थ में थोड़ी अजीब स्थिति थी कि मुझे नहीं पता था कि व्यक्ति को पता है कि वह क्या कर रहा था, मैं उसे एक तरह से जानती थी. वह हर दिन नहीं हो रहा था.

उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 साल लग गया था. जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वह उससे बाहर आ चुकी है. लेकिन कभी-कभी उन्हें खुद पर बहुत ज्यादा गुस्सा आता है कि उन्होंने अपने साथ ऐसा कैसे होने दिया. वह कुछ क्यों नहीं समझ पाई.


इरा ने कहा, 'मैं डरी नहीं, मुझे ऐसा लग रहा था कि वह अब मेरे साथ नहीं हो रहा है और वह खत्म हो गया है. मैं आगे बढ़ गई लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं था जिसने मुझे जीवन भर डराया हो और ऐसा कुछ भी नहीं जिससे मुझे वैसा महसूस हो जो मैनें 18-20 वर्ष की आयु में महसूस किया था.'

Next Story