बॉलीवुड

Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier करने लगी गन्दा काम, हर जगह हो रही बदनामी

Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier करने लगी गन्दा काम, हर जगह हो रही बदनामी
x
Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier करने लगी गन्दा काम, हर जगह हो रही बदनामी! Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier started doing dirty work, getting slander everywhere

Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. Priya Prakash Varrier एक ऐसी एक्ट्रेस है जो रातोंरात फेमस हुई थी. आपको बता दे की प्रिया प्रकाश की फैंस फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. 2022 की गणना के अनुसार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में 94 फॉलोअर्स के साथ 7.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'ओरु अदार लव' के एक सीक्वेंस में दिखाई देने के बाद और ज्यादा फेमस हो गई है. हाल ही में खबर आ रही है की Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier ने ऐसा काम कर दिया है की हर जगह उनकी बदनामी हो रही है. बताया जाता है की एक्ट्रेस Priya Prakash Varrier एडल्ट फिल्मो में काम करने लगी है.

Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier ने हाल में एक तस्वीर वायरल की है जिसमे वो एक देसी महिला के लुक में नजर आ रही है. इस लुक में उनकी नाक में छेद है, उसके बाल बंधे हुए हैं, और उसका हाथ उसके हाथ में है, साथ ही उन्होंने एक उदास होकर फोटो भी वायरल की है जिसे देखकर फैंस उन्हें दुखी होने का कारण पूछ रहे है.हे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि उनके साथ क्या हुआ.


Aakh Maar Ke Famous Hui Priya Prakash Varrier! रातोंरात आँख मार के वीडियो से फेमस हुई प्रिया प्रकाश का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है जिसमे. 'ओरु अदार लव' के गाने 'माणिक्य मलाराया पूवी' का 25 सेकेंड का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया. तभी वह रातों-रात सनसनी बन गए थे.


Next Story