बॉलीवुड

Munmun Dutta से एक युवक ने पूछा One Night Stand का कितना चार्ज लोगी? एक्ट्रेस ने कहा- औकात भूल गया अपनी...तेरी जैसे पर कोई..

Munmun Dutta
x

Munmun Dutta

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फेमस हो रही है.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फेमस हो रही है. मुनमुन दत्ता आज इतनी पहचान बना ली है. की उन्हें किसी का परिचय देने की बात ही नहीं है. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'बबीता जी' का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी पाई है.

बताते चले की इस शो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आती है. लगभग 15 सालो से इस शो में एक्ट्रेस काम कर रही है. इन्स्टाग्राम पर ही मुनमुन के 7.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वही दिनभर-दिन एक्ट्रेस के फॉलोवर्स बढ़ते ही जा रहे है.


एक्ट्रेस जब फोटो और वीडियो अपने अकाउंट में शेयर करती है तो लाजमी है कई लोग उनकी तारीफ करते है तो कुछ लोग ऐसी-ऐसी चीज़े बोल देते है जो एक्ट्रेस को काफी असहाय महसूस करते है. खैर बबिता जी तो वैसे हर चीज़ इग्नोर करती है लेकिन एक युवक ने एक्ट्रेस से ऐसी चीज़ बोल दी थी की एक्ट्रेस बर्दास्त नहीं कर पाई और उसे ऐसे ऐसे जवाब दिए जो वाकई में हिला देने वाले थे.

दरअसल ये मामला 2018 का है. जब जब एक फैन ने अपनी लिमिट क्रॉस करते हुए मुनमुन से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा, एक रात का कितना? मुनमुन ने जैसे ही ये सवाल देखा वो भड़क गईं और उन्होंने उस शख्स को लताड़ते हुए लिखा, क्यों बे साले, इधर भीख मांगने क्यों आया है? औकात भूल गया अपनी?भगवान ने ऐसी शक्ल दी है तो बातें भी इतनी ही घटिया करेगा क्या? तेरे जैसे पर तो कोई थूकेगा भी नहीं, सामने आकर ये बातें किया कर समझा?

मुनमुन ने आगे लिखा, और हां, सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले तेरी औकात दिखा दूं, समझा गंवार?चल जा अब, तेरी बदसूरत शक्ल लेकर कहीं और हरकत कर…मुनमुन का ये जवाब सुनकर ट्रोलर रफा-दफा हो गया और एक्ट्रेस का ये जवाब देखकर फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की.

Next Story