बॉलीवुड

Amitabh Bachchan पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी के निधन से टूट गए हैं बिग बी, 1 महीने बाद भी सदमे में बच्चन परिवार

Amitabh Bachchan Pet Dog Died
x

Amitabh Bachchan Pet Dog Died

बॉलीवुड के महानायक नाम से फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी सोशल मीडिया में छाये रहते है.

Amitabh Bachchan Pet Dog Died: बॉलीवुड के महानायक नाम से फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी सोशल मीडिया में छाये रहते है. 80 साल के होने के बाद भी एक्टर अभी तक फिल्मो में दम दिखा रहे है. बता दे की इस समय अमिताभ बच्चन समेत पूरा बच्चन परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है. दरअसल पिछले महीने एक्टर अमिताभ बच्चन के पालतू कुत्ते का निधन गया था. मानो जैसे अमिताभ बच्चन के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस कुत्ते के दुनिया से चले जाने से अमिताभ बच्चन का दिल टूट गया है. वही एक्टर अभी तक इस बात को भूल नहीं पा रहे है. कुत्ते के निधन के बाद भावुक हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था.

पेट डॉग का हुआ था निधन

अमिताभ बच्चन के इस करीबी दोस्त के इस दुनिया से चले जाने के बाद एक्टर अमिताभ बच्चन को अभी तक गहरा सदमा लगा है. पालतू कुत्ते के निधन पर शोक जताते हुए एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था. एक्टर के साथ उनका पेट डॉग भी तस्वीर में दिख रहा था. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि- हमारे एक छोटे दोस्त, काम के क्षण, एक दिन ये बड़े होते हैं और फिर छोड़ कर चले जाते हैं.

इस कैप्शन के अलावा अमिताभ बच्चन ने रोने वाली ईमोजी भी एड की है. इस पोस्ट ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि बिग बी अपने पालतू कुत्ते की मौत से शोक में डूबे हुए हैं. ऐसा आखिर हो क्यों न क्योंकि जानवर और इंसानों के बीच का नाता ऐसा होता है कि जो बिना बोले और कुछ कहे जीवन में अपनी खास जगह बना लेता है.



2013 में भी पालतू डॉग शानौक का हुआ था निधन

इस इंस्टा पोस्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि- काम के दौरान मेरे इस छोटे दोस्त की भव्यता और ऐसे हमें छोड़कर चले जाना, दिल तोड़ने वाला है. लेकिन जब तक वो हमारे आस-पास होते हैं तो वह हमारे जीवन की जी जान होते हैं. मालूम हो कि इससे पहले साल 2013 में बिग बी के पालतू डॉग शानौक का भी निधन हो गया था.

Next Story