बॉलीवुड

37 साल की Esha Gupta पर टूटा दुखों का पहाड़, नए साल में परिवार के इस सदस्य की हुई मौत, एक्ट्रेस का रोते-रोते हुआ बुरा हाल, घर में छाया मातम

Esha Gupta Pet Dog Death
x

Esha Gupta Pet Dog Death

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta ) हाल ही में एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं.

Esha Gupta Pet Dog Death: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta ) हाल ही में एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं. इस सीरीज में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहना मिली है. यही नहीं एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज़ को देख लोग हैरान रह गए. एक्ट्रेस ने इमरान हाश्मी के साथ फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में कदम रखा था. सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचा देती है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की जहां पूरा देश नए साल की खुशियाँ मना रहा है. वही एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के यहां मातम बनाया जा रहा है.

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की इस खूबसूरत अभिनेत्री के पास कई शानदार घर हैं और वो करोड़ों की संपत्ति पर राज करती हैं. एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'आश्रम 3' के बाद ईशा (Esha Gupta) ने बताया कि उनके हाथ में अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। साथ ही उन्होंने एक थ्रिलर की भी शूटिंग पूरी की है।

उनका कहना है कि सभी के पास करियर के लिए एक बैकअप प्लान भी होना चाहिए. 'न सिर्फ एक आर्टिस्ट होने के नाते बल्कि एक इंसान के नाते सभी के पास एक बैकअप प्लान होना चाहिए। और क्यों नहीं. मेरा बैकअप तो ये है कि मैं जाऊं और अपने फाइनल बार एग्जाम में बैठूं. जिससे मैं अपने लॉ की पढ़ाई कर सकूं. क्योंकि मेरे पास डिग्री है। और मुझे अपना बार एग्जाम क्लियर करना होगा.

इस करीबी सदस्य ने कहा अलविदा

ईशा गुप्ता ने अपने पेट डॉग की कुछ तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में बताया है कि साल 2022 के आखिरी दिन में उनका डॉग इस दुनिया को छोड़कर चले गया. उन्होंने अपने पेट (Pet Dog) नवाब के लिए लिखा है, मैं तैनू फिर मिलांगी.


फैंस कर रहे सपोर्ट

बता दे की ईशा गुप्ता के पेट डॉग की मौत होने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए हिम्मत दे रहे है. ईशा गुप्ता के लिए नया साल बेहद बुरा रहा. वो काफी दुखी नजर आ रही है.

Next Story