बॉलीवुड

देओल परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी को लेकर आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रहे सनी और बॉबी

देओल परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी को लेकर आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रहे सनी और बॉबी
x
इन दिनों देओल परिवार इस में दुखो का पहाड़ परिवार पर टूट चूका है. अभी हाल ही में देओल परिवार में शादी हुई थी.

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी बॉलीवुड में फिल्मो में अपना प्रदर्शन कर रहे है. वही उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी सांसद होने के अलावा फिल्मो में अपना हुनर दिखा रही है. दोनों ही सितारे बॉलीवुड के माने जाने है. उम्र के बड़े पड़ाव के बाद भी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर ही नहीं रियल लाइफ में काफी एक्टिव रहते हैं. चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या स्वीमिंग का शौक वह फैंस के साथ अपने हर एक पल को शेयर करते हैं. वहीं फैंस भी उनके पोस्ट या ट्वीट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. धर्मेंद्र का 1961 से अब तक का फिल्मी सफर काफी यादगार रहा है. देओल परिवार में सनी देओल की भांजी की शादी हुई है लेकिन अब एक काफी बुरी खबर सामने आई है. चलिए जानते है पूरा मामला...

दरअसल इन दिनों देओल परिवार इस में दुखो का पहाड़ परिवार पर टूट चूका है. अभी हाल ही में देओल परिवार में शादी हुई थी. शादी के तुरंत बाद ही बुरी खबर सामने आ चुकी है. इस खबर को सुनकर बेहद बुरा हाल है वही जब से ये खबर सामने आई है की देओल परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट चूका है.

ये है मामला

दरअसल धर्मेंद्र और हेमा माहिली की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल शादी के 12 साल बाद पति से अलग होने का फैसला कर चुकी हैं। बिजनेमैन भरत तख्तानी से उन्होंने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल थी, लेकिन अचानक से दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को हैरान किया। ईशा देओल और उनके पति ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों की दो बेटियां है, अब दोनों पर उनकी जिम्मेदारियां हैं।


आपको बता दें कि ईशा देओल ने जून 2012 में भरत से शादी की थी। यह शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में बेहद सादगी से की गई थी। शादी के पांच साल बाद ये कपल एक बेटी राध्या के माता-पिता बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया।

Next Story