बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के साथ हुआ गलत काम…

शिल्पा शेट्टी के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के साथ हुआ गलत काम…
x
: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Shilpa Shetty Latets News: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म साल 1993 रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए उन्होंने शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में कर चुकी हैं. आज वे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर उनकी किस्मत कभी बहुत अच्छी नहीं रही है. जबकी उन्होंने कई सारे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. शिल्पा शेट्टी के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के साथ गलत काम हो गया है.

दरअसल शिल्पा शेट्टी के जुहू वाले बंगले में से कुछ कीमती सामान गायब हो गए हैं और इस दौरान शिल्पा शेट्टी विदेशों में थी और जैसे ही शिल्पा को खबर मिली है तब उन्हें इस खबर पर यकीन नहीं हुआ है।

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी जब अपने घर पर पहुंची तब उनकी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि इस घर में उनके कई बेशकीमती रखे हुए थे इसके तुरंत बाद में शिल्पा शेट्टी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने कई लोगो से पूछताछ भी की थी. ये मामला कुछ महीनो का हो गया है.

Next Story