बॉलीवुड

संजय दत्त की 36 साल की बेटी के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, शरीर पर पड़े ऐसे निशान, खुद बताई सच्चाई...

संजय दत्त की 36 साल की बेटी के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, शरीर पर पड़े ऐसे निशान, खुद बताई सच्चाई...
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर संजय दत्त फिल्मो में खलनायक रोल को लेकर चर्चे में रहते है. KGF, शमशेरा समेत कई फिल्मो में संजय दत्त ने दमदार रोल निभाया है.

Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर संजय दत्त फिल्मो में खलनायक रोल को लेकर चर्चे में रहते है. KGF, शमशेरा समेत कई फिल्मो में संजय दत्त ने दमदार रोल निभाया है. संजय दत्त की तरह उनकी बेटी त्रिशाला दत्त भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अभिनेता की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 36 साल की त्रिशाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसमे त्रिशला इस स्टार डॉटर ने अपने बॉडी पर पड़े स्ट्रैच मार्क्स फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक शानदार तस्वीर वायरल की थी. इसमें त्रिशाला बैकलेस व्हाइट कट-आउट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. त्रिशाला काफी बोल्ड अंदाज में अपने स्ट्रैच मार्क फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

लिखी ये बात

त्रिशाला ने एक लंबा नोट लिखा और अपने स्ट्रेच मार्क्स के बारे में बात की. उसने साझा किया कि ये निशान उन्हें वेट लूज जर्नी की याद दिलाते हैं. त्रिशाला ने यह भी खुलासा किया कि वर्षों से निशान फीके पड़ गए हैं, लेकिन वह अब भी उन्हें गर्व से फ्लॉन्ट हैं. जल्द ही, उसकी सौतेली मां, मान्यता ने एक आग इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.



Next Story