बॉलीवुड

हेमा मालिनी के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, जिसे मानती थी बेटा उसी ने कर दिया बेटी ईशा के साथ गलत काम? जानिए पूरा मामला

हेमा मालिनी के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, जिसे मानती थी बेटा उसी ने कर दिया बेटी ईशा के साथ गलत काम? जानिए पूरा मामला
x
हेमा मालिनी बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. 75 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है.

हेमा मालिनी बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. 75 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है. हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया है. दरअसल ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से 12 साल बाद अलग हो रही है। हेमा मालिनी अपने दामाद को बेटे के रूप में मानती थी. एक्ट्रेस भरत तख्तानी ने ईशा देओल को धोखा दिया है. जिंदगी में ईशा की जगह किसी और लड़की ने ले ली है। दोनों के अलग होने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपने दामाद भरत तख्तानी को खुद ढूढ़कर लेकर नहीं आए नहीं थे. बल्कि भरत को अपने हमसफर का फैसला ईशा देओल ने लिया था. दोनों की लव स्टोरी इंटरेस्टिंग और फिल्मी है. बिल्कुल एक फिल्मी स्टोरी की तरह उन्होंने पहले प्यार किया, फिर आपसी अनबन से उनका रिश्ता टूट गया, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि फिर से वह अपने प्यार से जा मिलीं.

अब हुए अलग

ईशा और भरत में काफी समय से कुछ परेशानियां चल रही थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ, भाईयों और पिता के साथ तस्वीरे शेयर करती थी। यूजर की ये पोस्ट काफी वायरल हुई थी। रेडिट पोस्ट में ये भी लिखा गया था कि ईशा की शादी टूटने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भरत तख्तानी की एक गर्लफ्रेंड भी है। इतना ही नहीं ईशा देओल के पति भरत तख्तानी बैंगलुरु में एक पार्टी के दौरान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए थे। रिपोर्ट्स का कहना है कि जिसके साथ भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है वो लड़की बैंगलुरु की है।

Next Story