बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर को लेकर आई बुरी खबर, रो-रोकर मलाइका अरोड़ा का हुआ बुरा हाल

अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर को लेकर आई बुरी खबर, रो-रोकर मलाइका अरोड़ा का हुआ बुरा हाल
x
एक्टर अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. फ़िल्मी दुनिया के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया में छाए रहते है.

एक्टर अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. फ़िल्मी दुनिया के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया में छाए रहते है. दरअसल एक्टर ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जो उनसे उम्र में लगभग 10 साल की बड़ी है. उनके प्यार में एक्टर पागल से है. मलाइका अरोड़ा ने कई आइटम सांग में डांस कर एक अलग पहचान बना ली है. यहॉ नहीं एक्ट्रेस ने कई फिल्मो में अपना हुनर दिखाया है. दोनों ही सितारे बॉलीवुड के माने जाने है. उम्र के बड़े पड़ाव के बाद भी मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर ही नहीं रियल लाइफ में काफी एक्टिव रहते हैं. चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या स्वीमिंग का शौक वह फैंस के साथ अपने हर एक पल को शेयर करते हैं. वहीं फैंस भी उनके पोस्ट या ट्वीट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. लेकिन कुछ समय पहले एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. चलिए जानते है पूरा मामला...

कुछ समय पहले का है मामला

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर ने एक बार फिर अपने किसी करीबी को खो दिया है। जिसके बाद उनपर और पूरे कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक के बाद एक अपने लव्ड वन्स को खोने के बाद अर्जुन कपूर पूरी तरह से टूट गए हैं। पहले अपनी मां की मौत के गम से ही अभी तक एक्टर उभर नहीं पाए हैं। वहीं, अब उन्हें एक नया सदमा लग गया है। अब उन्होंने किसी ऐसे को खोया है जिसके बाद वो खुद को संभाल नहीं पा रहे।

दरअसल, अब अर्जुन कपूर के पेट ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। खुद एक्टर ने इस खबर को कंफर्म किया और सोशल मीडिया पर भी अपना गम अपने चाहने वालों के साथ बांटा है। आपको बता दें, अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच अब उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में दिल का दर्द बयां किया है। एक्टर ने बताया कि अब उनके डॉग के जाने से कैसे उनकी जिंदगी थम गई है।


अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दुनिया का सबसे अच्छा लड़का… मेरा मैक्सिमस… सबसे दयालु, सबसे मधुर, सबसे बहादुर, सबसे अच्छे… मुझे तुम्हारी याद आती है मेरा बच्चा… हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा..। मुझे इस बात से नफरत है कि तुम्हें अंश और मुझसे छीन लिया गया है और अचानक मुझे समझ नहीं आया कि घर पर कैसे बैठूं और तुम्हारे आसपास कैसे रहूं…”

Next Story