बॉलीवुड

Arjun Kapoor पर टूटा दुखो का पहाड़, मां के बाद करीबी ने कह दिया दुनिया को अलविदा, दर्द में डूबा कपूर खानदान?

Arjun Kapoor पर टूटा दुखो का पहाड़, मां के बाद करीबी ने कह दिया दुनिया को अलविदा, दर्द में डूबा कपूर खानदान?
x
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं।

Arjun Kapoor Lost Special Family Member: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं। एक तरफ फैंस, जोड़े की तारीफें करते नहीं थकते हैं, तो दूसरी तरफ ट्रोल्स, कपल को आड़े हाथों लेते नजर आते हैं। हालांकि, इससे उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा और उनका प्रेम संबंध जबरदस्त सुर्खियों में रहा। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर ने एक बार फिर अपने किसी करीबी को खो दिया है। जिसके बाद उनपर और पूरे कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

दरअसल, अब अर्जुन कपूर के पेट ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। खुद एक्टर ने इस खबर को कंफर्म किया और सोशल मीडिया पर भी अपना गम अपने चाहने वालों के साथ बांटा है।

आपको बता दें, अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच अब उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में दिल का दर्द बयां किया है। एक्टर ने बताया कि अब उनके डॉग के जाने से कैसे उनकी जिंदगी थम गई है।


एक्टर ने अपने प्यारे डॉग के साथ कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। इन मीठी यादों को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने इमोशनल नोट भी लिखा है। अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दुनिया का सबसे अच्छा लड़का… मेरा मैक्सिमस… सबसे दयालु, सबसे मधुर, सबसे बहादुर, सबसे अच्छे… मुझे तुम्हारी याद आती है मेरा बच्चा… हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा..। मुझे इस बात से नफरत है कि तुम्हें अंश और मुझसे छीन लिया गया है और अचानक मुझे समझ नहीं आया कि घर पर कैसे बैठूं और तुम्हारे आसपास कैसे रहूं…”

Next Story