बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, आई बेहद बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रही एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, आई बेहद बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रही एक्ट्रेस
x
Bad News For Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे टीवी और बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. अंकिता ने खुद के दमपर आज इंड्रस्ट्री में अलग नाम बना लिया है.

Ankita Lokhande News: अंकिता लोखंडे टीवी और बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. अंकिता ने खुद के दमपर आज इंड्रस्ट्री में अलग नाम बना लिया है. दरसअल अभी हाल ही में खबर आ रही है की अंकिता के पारिवारिक डॉग स्कॉच का निधन हो गया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने डॉग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत मिस करेंगी, रेस्ट इन पीस। स्कॉच, अंकिता और एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का पहला डॉग था। अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप के बाद स्कॉच अंकिता के साथ ही रहता था। बता दें, स्कॉच के नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिस पर सुशांत की भी कई तस्वीरें हैं।

स्कॉच के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत और अंकिता के साथ बिताई कई मेमोरी हैं। अंंकिता ने पहले भी कई बार स्कॉच के साथ वीडियो और फोटोज शेयर की हैं। ये डॉग सुशांत ने अंकिता को गिफ्ट के तौर पर दिया था। लेकिन जब वो रिश्ते में थे तो दोनों साथ में मिलकर इसकी देखभाल करते थे।


सुशांत सिंह राजपूत पेट लवर थे। सुशांत की मौत के समय भी उनके पास एक डॉग था, जिसका नाम फज था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 3 साल बाद उनके पेट डॉग फज ने भी 17 जनवरी 2023 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने फज की तस्वीर शेयर की थी।

बिग बॉस-17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं। अंकिता फिनाले तक पहुंचने के बाद टॉप-3 की रेस से बाहर हो गई थीं। इस सीजन के विनर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हैं।

Next Story