बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रहे ऐश्वर्या और अभिषेक

अमिताभ बच्चन के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रो रहे ऐश्वर्या और अभिषेक
x
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहते है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहते है. बढ़ती उम्र के बावजूद अमिताभ बच्चन के पास आज भी फिल्मो की कमी नहीं है. एक्टर को चाहने वाले करोड़ो में है. बच्चन परिवार अक्सर मीडिया में छाई रहती है. दरअसल कुछ वक़्त पहले बिग बी के घर से एक दुखद खबर सामने आई है. इसके बारे में खुद बिग बी ने ही अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया है. बिग बी के लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, उनके प्यारे डॉगी का निधन हो गया है. जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

अमिताभ बच्चन को अपने प्यारे डॉगी के खो देने का बेहद दुख है. उन्होंने अपना दुख जताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण ये बड़े होते हैं और फिर एक दिन छोड़ के चले जाते हैं.’ बता दें कि अमिताभ ने अपने प्यारे डॉगी को खोने का दर्द अपने ब्लॉग पर भी शेयर किया है, जहां उन्होंने इस दुखद पल को दिल दहला देने वाला कहा है. उन्होंने अपने ब्लॉग के पोस्ट में वहीं बातें लिखी हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, लेकिन आगे उन्होंने एक लाइन जोड़ा है, ‘दिल दहला देने वाला, लेकिन जब वे आसपास होते हैं तो वे हमारे जीवन की जान और आत्मा होते हैं..!!




जैसा की सब जानते हैं कि फैमिली मैन होने के साथ बिग बी एक डॉग लवर भी हैं. वह अक्सर ही अपने डॉगी संग फोटोज शेयर करके उसके लिए अपने प्यार को एक्सप्रेस करते थे.वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डॉगी की कुछ तस्वीरें साझा कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. मालूम हो कि जून 2013 में अमिताभ बच्चन के प्यारे पालतू कुत्ते, शनौक, की एक दुर्लभ बीमारी के बाद निधन हो गया था.

Next Story