बॉलीवुड

आमिर खान के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, 19 साल की उम्र में बेटी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में पसरा मातम

आमिर खान के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, 19 साल की उम्र में बेटी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में पसरा मातम
x
आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट नाम से एक्टर जाने जाते है. दरअसल अभी हाल ही में आमिर खान को लेकर बुरी खबर सामने आ रहे है.

Dangal Child Actor Death, Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट नाम से एक्टर जाने जाते है. दरअसल अभी हाल ही में आमिर खान को लेकर बुरी खबर सामने आ रहे है. दरअसल फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगट और उनकी बेटी का रोल करने वाली 19 साल की अभिनेत्री सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया। सुहानी के अचानक हुई मौत से सभी हैरान है. सुहानी ने दिल्ली में अपनी आखिरी सांसें लीं. बताया जा रहा है की सुहानी के पूरे शरीर में फ्लूइड भर गया था जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गयी.

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का पिछले कुछ दिनों से इलाज चल रहा था. उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था. इसके इलाज के लिए वे दवाइयां भी ले रही थीं. लेकिन दवाइयों के रिएक्शन की वजह से उनके पैर में पानी भर गया था. सैक्टर 15 फरीदाबाद के अजरौंदा श्मसान घाट में एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार होगा.



बताते चले की आमिर खान की मुँहबोली बेटी सुहानी भटनागर का रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उनका पैर में फ्रैक्चर की खबरे आ रही थी. इसी का इलाज करने के दौरान उन्हें जो दवाएं दी गयीं उससे सुहानी को कई साइड-इफेक्ट्स भी हुए। दवाओं के दुष्प्रभाव के कारण सुहानी के शरीर में धीरे-धीरे पानी जमा होने लगा। सुहानी कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती भी थीं।

Next Story