बॉलीवुड

Aamir Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, उनकी इस बेटी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा

Aamir Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, उनकी इस बेटी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा
x
Dangal Actress Death: आमिर खान को लेकर बुरी खबर सामने आई है. दरअसल आमिर खान के बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Dangal Actress Death: आमिर खान को लेकर बुरी खबर सामने आई है. दरअसल आमिर खान के बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल में छोटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. 19 साल की सुहानी का लंबे वक्त से ट्रीटमेंट चल रहा था. एक एक्सीडेंट में वह बुरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद वह एम्स दिल्ली में भर्ती की गई थी. वहीं, दवाइयों के कारण उनके शरीर में रिएक्शन हो गया. इसके बाद ट्रीटमेंट के दौरान एक्ट्रेस की मौत हो गई. छोटी बबीता फोगाट की मौत पिछले महीने हुई थी. लेकिन अभी भी आमिर खान उन्हें याद करके रो रहे है.

आमिर खान प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर किया 'सुहानी के निधन की खबर से हम बेहद दुखी हैं. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. सुहानी बेहद टैलेंटेड लड़की थीं, हमेशा टीम प्लेयर बनकर काम करती थीं.उनके बिना दंगल अधूरी रहती. सुहानी, आप हमेशा स्टार रहेंगीं.' दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने दो हDangal, Dangal Actress, Dangal Actress Death, Dangal Actress Suhani Bhatnagar Death, Suhani Bhatanagar Death,bollywood actressजार करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है.

पिता पुनीत भटनागर ने बताया कि उनकी बेटी को डर्मेटोमायोसिटिस नामक बीमारी थी। दो माह पहले बेटी के हाथ पर लाल दाग बन गया था। उन्हें लगा कि बेटी को एलर्जी हुई है जिसके बाद उन्होंने फरीदाबाद के कई बड़े अस्पतालों में इलाज कराया, लेकिन के किसी भी अस्पताल के डॉक्टर बीमारी को नहीं पकड़ पाए।

मां पूजा भटनागर ने बताया कि उनकी बेटी को शुरू से मॉडलिंग और एक्टिंग करने का शौक था। इसी के चलते उनकी बेटी को दिल्ली में इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। जहां पर 1000 बच्चों में से उनकी बेटी के साथ-साथ एक और बच्ची का चयन हुआ था। जिसके बाद बेटी ने दंगल फिल्म में बबीता फोगाट का रोल अदा किया था।

Next Story