बॉलीवुड

बॉलीवुड के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, बोल दिया इन्होने दुनिया को अलविदा ये है पूरी ख़बर

बॉलीवुड के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, बोल दिया इन्होने दुनिया को अलविदा ये है पूरी ख़बर
x
बॉलीवुड के मशहूर सितारों के इन दिनों बुरी नजर लग गई है.

बॉलीवुड के मशहूर सितारों के इन दिनों बुरी नजर लग गई है. फ़िल्म इंडस्ट्री से तालुख़ रखने वाले लोगो के लिए अभी भी बुरी खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में हंगामा मचा था वही फिर एक बुरी खबर ने सबको चौका दिया है. बता दे की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां स्नेह लता दीक्षित का निधन हो गया। 91वे साल की उम्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं 12 मार्च की दोपहर वर्ली के श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था। मां को याद करते हुए माधुरी दीक्षित ने सोमवार को बेहद इमोशनल नोट शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर मां स्नेहलता के साथ फोटो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा- आज सुबह उठी तो आई( मां)का कमरा खाली पाया। यह हकीकत नहीं लगती है। उन्होंने हमें गले लगाना और जीवन का जश्न मनाना सिखाया। उसने इतने सारे लोगों को बहुत कुछ दिया। हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन वह हमारी यादों में जिंदा रहेंगी। उनकी बुद्धि, पॉजीटिविटी और ग्रेस सभी तक पहुंचते थे। हम अपनी यादों के जरिए उनके जीवन को एक साथ सेलिब्रेट करेंगे। ओम शांति।'


सेलेब्स के अलावा फैंस ने भी माधूरी के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। एक फैन ने लिखा- एक स्टार ने अपने सबसे खास स्टार को खो दिया। दूसरे फैन ने लिखा- इस दुख की घड़ी में हम सभी आपके साथ हैं। तीसरे फैन ने लिखा- मैम मेरा नाम भी माधुरी है और मेरी मां का नाम स्नेहलता, ये इत्तेफाक की बात है।

Next Story